एस०एस० 55 सड़क मार्ग में रोसड़ा से दिल्ली जा रही बस अनियंत्रित हो कोचिंग संस्थान से टकाराया जिसमें 02 लोग हुऐ जख्मी

 एस०एस० 55 सड़क मार्ग में रोसड़ा से दिल्ली जा रही बस अनियंत्रित हो कोचिंग संस्थान से टकाराया जिसमें  02 बच्चे हुऐ जख्मी

 जनक्रान्ति कार्यालय से पिंकेश कुमार पप्पू के साथ बिपिन कुमार की रिपोर्ट 

                                                      घायल बच्चेंं

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 03 सितंबर, 2020 ) । रोसड़ा से दिल्ली जा रही बस स्टेट हाइवे-55 पर डिहुली गांव के पास अनियंत्रित होकर झोपड़ी नुमा कोचिंग संस्थान में जा घुसी । इस दुर्घटना में 02 बच्चे जख्मी हो गए। जिनका इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिले के अंगार घाट थाना क्षेत्र के डिहुली में रोसड़ा से दिल्ली जा रही लाल बादशाह बस अनियंत्रित होकर झोपड़ी नुमा कोचिंग संस्थान में घुस गई। दुर्घटना होते ही घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। दुर्घटना में 02 लोग जख्मी हो गए। जख्मी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  वहीं हमारे रोसड़ा संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है की अनुमंडल क्षेत्र के अंगार घाट थाना अंतर्गत रोसड़ा समस्तीपुर एसएस 55 सड़क मार्ग पर आज बुधवार की सुबह एक अनियंत्रित बस डिहुली गांव में सड़क किनारे संचालित  एक कोचिंग की दीवाल से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई । वही कोचिंग में पढ़ रहे बच्चे बाल-बाल बच गए । जबकि दो लोग जख्मी भी हो गए ।

 वहीं घटना की सूचना आग की तरह पूरे क्षेत्र में फैल  गई और कोचिंग में पढ़ रहे बच्चों के परिजन मौके पर पहुंचकर अपने अपने बच्चों को ले जाकर अपने अपने स्तर से निजी क्लिनिक में इलाज के लिए जुट गए वहीं घटना की सूचना मिलते ही अंगार घाट थाना के दरोगा हंसराज राम बस को जप्त कर आगे की कार्रवाई में जुट गए । बताया जाता है कि बेगूसराय में कहीं सड़क जाम होने पर बस चालक इसी मार्ग से किशनगंज से पटना बस को ले जा रहा था ।  इसी क्रम में अनियंत्रित होकर उक्त गांव में कोचिंग की दीवार से जा टकराई । ईश्वर की कृपा थी दीवाल ही दुर्घटनाग्रस्त हुई अगर बस कोचिंग के अंदर चली जाती तो कई बच्चों की जान भी जा सकती थी ।  वहीं ग्रामीणों का कहना है कि कोरोना महामारी को लेकर फिलहाल सभी कोचिंग संस्थानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है आखिर किस तरह से कोचिंग का संचालन कर रहे थे । 


समस्तीपुर कार्यालय से पिंकेश कुमार पप्पू के साथ बिपिन कुमार की रिपोर्ट प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti Publisher.....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित