पवन सिंह का गाना माठा भी पिऊँगा फूंक के हो रहा है वायरल

पवन सिंह का गाना माठा भी पिऊँगा फूंक के हो रहा है वायरल


@ Reporte by Anup narayan singh

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील किया है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें। घर में रहें और अपने आप को सुरक्षित रखें। 

भोजपुरी भोजपुरी सिनेजगत में गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह की मधुर आवाज का जादू इस कदर कायम है कि उनके गाये हुए गानों का जलवा ही जलवा है। 

सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर इस गाने पर लोग वीडियो भी खूब बना रहे हैं। 

मुंबई, महाराष्ट्र ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 09 मई,20 )। भोजपुरी भोजपुरी सिनेजगत में गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह की मधुर आवाज का जादू इस कदर कायम है कि उनके गाये हुए गानों का जलवा ही जलवा है। उनकी हर फिल्मों में एक्शन और गानों को लोग हमेशा ही अपना ढेरो प्यार देते हैं। पवन सिंह अपने फैंस, श्रोताओं, दर्शकों एवं चाहने वालों के लिए लॉक डाउन में घर बैठे मनोरंजन के लिए एक मस्ती भरा नया गाना लेकर आएं हैं, जिसके बोल हैं माठा भी पिऊँगा फूंक के। यह गाना बहुत ही मधुर एवं कर्णप्रिय है। पवन सिंह की खास शैली में गाया हुआ यह गाना संगीत प्रेमियों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और वायरल भी हो रहा है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर इस गाने पर लोग वीडियो भी खूब बना रहे हैं। यह गाना आदिशक्ति फिल्म्स म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। इस गाने को पवन सिंह के मधुर स्वर में गाया है। उनके स्वर में स्वर मिलाया है पार्श्व गायिका प्रियंका सिंह ने। संगीतकार छोटे बाबा बसही हैं। गीतकार आजाद सिंह हैं। निर्माता मनोज मिश्रा हैं। इस गाने अभी सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है, जोकि सोशल मीडिया में काफी धमाल मचा रहा है। गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने सभी संगीत प्रेमियों, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील किया है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें। घर में रहें और अपने आप को सुरक्षित रखें। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट सम्प्रेषित । 
Published by Rajesh kumar Verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित