मंडल कारा उपाधीक्षक मनोज कुमार सिंह को कैदियों के लिए 1100 मास्क आशा सेवा संस्थान के सचिव ने दिया नि:शुल्क

मंडल कारा उपाधीक्षक मनोज कुमार सिंह को कैदियों के लिए 1100 मास्क आशा सेवा संस्थान के सचिव ने दिया नि:शुल्क

समस्तीपुर कार्यालय की रिपोर्ट

                     मंंडल कारा उपाधीक्षक को आशा सेेेवा संस्थान के सचिव ने

                                    कैदियों के लिए ११०० मास्क सौंपा

आशा सेवा संस्थान विगत 10 वर्षों से बंदियों के बीच कारा प्रशासन के साथ मिलकर विभिन्न प्रकार की सामाजिक गतिविधियाँ  करती आ रही है।

वर्तमान में मंडल कारा समस्तीपुर में एक हजार से अधिक बंदी है जिसमें से   मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, पटना फुलवारी शरीफ जिले से  काफी  बंदी यहाँ आये हुए है : कारा अधीक्षक

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 29 मई,2020 )। आशा सेवा संस्थान के सचिव अमित कुमार वर्मा द्वारा मंडल कारा, समस्तीपुर में 1100 मास्क कैदियों के लिए मंडल कारा उपाधीक्षक मनोज कुमार सिंह को प्रदान किया गया। मौके पर मंडल कारा अधीक्षक श्रीमति ज्ञानिता गौरव ने बताया कि वर्तमान में मंडल कारा समस्तीपुर में एक हजार से अधिक बंदी है जिसमें से   मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, पटना फुलवारी शरीफ जिले से  काफी  बंदी यहाँ आये हुए है । जिसके कारण बंदियों की संख्या में इज़ाफ़ा हुआ है। आशा सेवा संस्थान विगत 10 वर्षों से बंदियों के बीच कारा प्रशासन के साथ मिलकर विभिन्न प्रकार की सामाजिक गगतिविधियाँ  करती आ रही है। कोविड-19 के प्रथम चरण में भी संस्था द्वारा बंदियो के लिये मास्क और साबुन दिए गए थे।  जिला स्वयंसेवी संस्था संघ के सचिव संजय कुमार बबलू ने कहा कि स्वयं सेवी संगठन के लोग सहयोग करने के लिए हमेशा तैयार है। अमित कुमार वर्मा ने कहा कि हमारी संस्था हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार है।मौके पर कारा कर्मी के अलावे कमालुद्दीन, ललन कुमार, प्रोग्रामर सचिन कुमार आदि मौजूद थे। 

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित