शहीद सैनिकों के सम्मान में भाकपा माले ने किया श्रद्धांजलि सभा

शहीद सैनिकों के सम्मान में भाकपा माले ने किया श्रद्धांजलि सभा

समस्तीपुर कार्यालय

                       भाकपा माले ने किया श्रद्धांजलि सभा
उजियारपुर/समस्त्तीपुुर,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 22 जून 2020 )।शहीद सैनिकों के सम्मान में भाकपा माले ने किया श्रद्धांजलि सभा ! प्रखंड के अंगारघाट में भाकपा-माले कार्यकर्ताओं ने भारत-चीन सीमा पर तैनात जवानों की शहादत पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कार्यक्रम के शुरुआत में दो मिनट का मौन श्रद्धांजलि दिया । श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए भाकपा-माले के प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने कहा कि हमारे निहत्थे सैनिकों को चीन ने कायराना तरीके से सीमा पर हमला कर शहीद कर दिया है लेकिन मोदी की सरकार देश वासियों से सच्च छुपाने में लगी है । जैसा कि लोकसभा चुनाव के पहले पुलवामा काण्ड हुआ और आमलोगों को बेवकूफ बनाकर भाजपा पूर्ण बहुमत से दुसरी बार सत्ता में आ गयी और आज जब बिहार व बंगाल विधानसभा चुनाव की घोषणा हो गई तो चीन के हाथों हमारे जवानों की बलि चढ़ा दी गई।

मतलब साफ है कि जब-जब चुनाव आएगा तब-तब किसी न किसी शरहद पर हमारे जवानों की बलि चढ़ती रहेगी और जवानों के शवों पर चुनाव होते रहेगा और ये देश के दुश्मन हर चुनाव में जवानों की बलि चढ़ाकर घड़ियाली आँसू बहा कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकते रहेंगे तथा आमलोगों को बेवकूफ बनाकर चुनाव जीतते रहेंगे ऐसा कबतक चलेगा..?
दोस्तों इतिहास गवाह है! इन देश के दुश्मनों ने हमेशा से हमारे क्रान्तिकारी साथियों और फौजी भाईयों के साथ गद्दारी किया है और देश को बेचने का काम किया है। तो क्यों न हम सभी साथी मिलकर इस देश के दुश्मनों का असली चेहरा उजागर करें और इनके खतरनाक मंसूबों को नाकाम कर देश को बिकने और बर्बाद होने से बचाने के लिए संकल्प लें। श्रद्धांजलि सभा में समीम मंसूरी, विपिन पासवान,समी आलम, हरिकांत गिरि, योगेन्द्र राय,मो॰ रईस आदि उपस्थित थे।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Rajesh kumar verma 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित