मुखिया व सचिव के विवाद में गोही पंचायत का विकास कार्य पड़ा ठप्प

मुखिया व सचिव के विवाद में गोही पंचायत का विकास कार्य पड़ा ठप्प 

वारिसनगर संवाददाता शशिभूषण कर्ण 

वारिसनगर/समस्त्तीपुुर,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 18 जून,2020 ) । वारिसनगर प्रखंडान्तर्गत गोही पंचायत के मुखिया राजेश सहनी, और पंचायत सचिव, जगदीस पासवान के विवाद में नल जल से लेकर, मनरेगा ,ऋसड़क नाला का काम पूर्ण रूप से ठप्प पड़ा है । बताते चले कि मुखिया राजेश सहनी ने पूर्व में पंचायत सचिव पर आरोप लगाते हुए जिला प्रशासन को पत्र के माध्यम से जानकारी दी थी की सचिव पैसा लेकर राशनकार्ड बनाता है ।

  ईधर पंचायत सचिव ने मुखिया पर बद्सलूकी का आरोप लगाते हुए वारिसनगर थाना में मुखिया के विरुद्द प्राथमिकी दर्ज करा दी। उसी बीच 23मई  की संध्या, केसोपट्टी में मुखिया पर हमला कर दिया । जिसको ईलाज के लिए पुलिश अभिरक्षण में सदर अस्पताल भर्ती कराया गया।जिसे बेहतर ईलाज वास्ते दरभंगा रेफर कर दिया गया, जो अभी तक वापस नहींं आया । जिसमे सबसे बुरी हालत नलजल योजना की हो गई है ।
      ईधर बीडियो अजमल प्रवेज से बात करने पर बीडियो ने बताया की मुखिया के वापसी बाद हीं उक्त राशि की निकासी की जा सकती है। वहीं मुखिया की अनुपस्थिति में कोई कार्य नही हो सकता है। समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा शशिभूषण कर्ण की रिपोर्ट प्रकाशित । published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित