बिजली के करेंट लगने से इलाज के दौरान हुई युवक की मौत,आक्रोशित परिजननों ने अस्पताल परिसर में किया तोडफ़ोड़ हंगामा

बिजली के करेंट लगने से इलाज के दौरान हुई युवक की मौत,आक्रोशित परिजननों ने अस्पताल परिसर 

में किया तोडफ़ोड़ हंगामा

वारिसनगर संवाददाता शशिभूषण कर्ण की रिपोर्ट 

उग्र ग्रामीणों की भीड़ ने शव को सड़क पर रखकर आवागमन किया ठप 

              मृत युवक के शव के साथ रोते बिलखते परिजन 

वारिसनगर/समस्त्तीपुुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 07 जुलाई, 2020 )। बिजली के करेंट लगने से इलाज के दौरान हुई युवक की मौत,आक्रोशित परिजननों ने अस्पताल परिसर में किया तोडफ़ोड़ हंगामा ।

मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि वारिसनगर प्रखंड अंतर्गत बरियापुर ग्राम के धीरज कुमार 20 वर्ष को घर मे करेंट लग गया । जिसे परिजन ने आननफानन में बगल के हॉस्पिटल में लाया । ईलाज के दरम्यान लड़के की मौत हो गई । जिसके बाद परिजन ने उग्र रूप धारण कर डॉक्टर के साथ मारपीट करने  लगा । आक्रोशित परिजनों के डर से डॉक्टर ने बगल के थाने में भाग कर अपनी जान बचाया। उसके बाद आक्रोशित परिजनों के साथ स्थानीय ग्रामीणों की उग्र भीड़ ने ओपीडी को तोड़फोड़  कर तहस नहस कर दिया । और शव को  मेन सड़क समस्तीपुर से बांसडीह जाने वाली मार्ग को जाम कर दिया । और प्रशासन विरोधी नारेबाजी करते हुऐ दोषी डॉक्टर और नर्स की तबादला करने की मांग की । मौके पर परिजनों का कहना था कि समय पर एक भी डॉक्टर नहींं रहता है और नर्स केवल डिलीवरी में ही लगी रहती है ।

क्योंकि उसमेंं उसे 200 से 500 रूपये तक का उपरी कमाई होता है । इतना ही नहीं कम्पाउंडर का काम जनरेटर चलाने वाला करता है और मरीजों को सुई भोंकता है। इसीलिए जबतक ये सब यहाँ से जाएगा नहींं तबतक सड़क जाम रहेगा। वहीं आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों की भीड़ को थाना प्रभारी समझाने बुझाने में लगे थे। लेकिन उग्र भीड़ डॉक्टर के साथ ही दोषी नर्स और जेनरेटर चालक की तबादले की मांग पर अड़े रहें । समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा शशिभूषण कर्ण की रिपोर्ट प्रकाशित ।

Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित