मूसलाधार बारिश से ग्रामीण क्षेत्रों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त

मूसलाधार बारिश से ग्रामीण क्षेत्रों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त 

तेज बारिश से कई मिट्टी ईट एवं फुस के घर गया ढ़ह

घर के गिरने से रात्रि में सो रहें गृह स्वामी पति-पत्नी ,बच्चे सहित मलवे में दबकर हुऐ घायल 

समस्तीपुर कार्यालय

सहरसा, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 25 जुलाई, 2020 ) । मूसलाधार बारिश से ग्रामीण क्षेत्रों का जनजीवन हुआ अस्त-व्यस्त । बताया जाता है कि बलवाहाट/सिमरी बख्तियारपु प्रखंड  क्षेत्र अंतर्गत विगत कई दिनोंं से हो रहे लगातार बारिश के कारण ग्रामीण क्षेत्रों का जनजीवन अस्त-व्यस्त सा हो गया है। वही लगातार वर्षा के कारण प्रखंड के कई मिट्टी ईट एवं फुस के घर ढह गए हैं ।

हमारे संवाददाता सेे मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है की गुरुवार की रात्रि में लगातार वर्षा होने के कारण प्रखंड के कांठो पंचायत स्थित एक घर के  गिर जाने से घर में सो रहे पति ,पत्नी व बच्चे और एक बकरी दबकर घायल हो गया। आनन-फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल लाया गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कांठो पंचायत के वार्ड नंम्बर 10 निवासी मो० सहिम अपने पत्नी कुरेशा खातून पोते के साथ घर में सोया हुआ था तेज वर्षा होने से धर गिर गया। घायल का इलाज निजी अस्पताल मेें किया जा रहा है , स्थिति नाजुक होने के कारण उन्हें निजी क्लीनिक में इलाज कराया जा रहा है । जहां हालत चिंताजनक बनी हुई है । वहींं इस मामले को ले ग्रामीणों द्वारा अंचलाधिकारी को सूचना दी गई है। वहीं सरकारी नियमानुसार सहायता राशि उपलब्ध कराने की मांग की गई है।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेेेश कुमार वर्मा द्वारा बलराम कुमार शर्मा की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित