जर्जर सड़क मार्ग के जल्द से जल्द जीर्णोद्धार को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश सरकार विरोधी नारे लगाते हुए किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

जर्जर सड़क मार्ग के जल्द से जल्द जीर्णोद्धार को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश सरकार विरोधी नारे लगाते हुए किया रोषपूर्ण प्रदर्शन

समस्तीपुर जिला हेड ब्यूरो पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट

जर्जर सड़क मार्ग के जीर्णोद्धार में बिलंब को लेकर आक्रोशित हुऐ ग्रामीण, शुरुआत करने की किया मांंग

समस्तीपुर,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 22 जुलाई,2020 ) । समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड के जर्जर सड़क मार्ग के जल्द से जल्द जीर्णोद्धार को लेकर ग्रामीणों में फैला आक्रोश सरकार विरोधी नारे लगाते हुए किया रोषपूर्ण प्रदर्शन । आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने बताया कि सालेपुर चौक से लेकर ग्राम करही, सोनसा होते हुए तेनुआ चौक तक सड़क पर आवाजाही एवं सड़क पर चलना बद से बद्तर हो गया है । क्योंकि ठीकेदार द्वारा मरम्मती करण के नाम पर पूर्व से जर्जर सड़क को जीर्ण शीर्ण अवस्था में कर दिया गया है और ईंट-पत्थर बिछाकर छोड़ दिया गया है ।

वहीं जीर्णोद्धार कार्य को जल्द से जल्द सम्पन्न करने के संदर्भ में ठीकेदार का कहना है कि चार से पांच महीने समय लगेगा । इस जीर्ण शीर्ण मार्ग पर रोजाना सैकड़ों ग्रामीण यात्रा पैदल व छोटे-बड़े वाहन के साथ करते है जिन यात्रियों को इस जर्जरीभूत सड़क पर चलने में काफी कठिनाई महसूस करते हैं। इस सड़क मार्ग की जर्जरता के कारण कई ग्रामीण एवं बाहरी यात्रियों के मोटरसाइकिल एक्सिडेंट हो गया है । चार से छह पहिया वाहन भी कई बार फंस गया है । जिससे बड़ी दुर्घटना हो सकती है ।
आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने जिला प्रशासन विरोधी नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी से जल्द से जल्द जर्जरित सड़क मार्ग की जीर्णोद्धार कार्य की शुरुआत कराई जाऐ अन्यथा बाध्य होकर उग्र आंदोलन किया जाएगा । मौके पर प्रबेज आलम, अमीर पंडित, तुलो पंडित , शिलीप मांझी , अरुण मांझी , राजेश यादव सहित सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे ।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Rajesh kumar Verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित