राम जयपाल कॉलेज छपरा के छात्र संघ अध्यक्ष राजेश रंजन कुमार ने थामा 'आप' की छात्र विंग सीवाईएसएस का दामन

राम जयपाल कॉलेज छपरा के छात्र संघ अध्यक्ष राजेश रंजन कुमार ने थामा 'आप' की छात्र विंग सीवाईएसएस का दामन

राजेश रंजन जी का सीवाईएसएस से जुड़ना जेपी विश्वविद्यालय के छात्र राजनीति के लिए शुभ संकेत : हिमांशु

@Samastipur office Report

Patna,Bihar ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 22 जुलाई,2020 ) । बिहार भर में अपनी पकड़ मज़बूत करने में जुटी आम आदमी पार्टी को एक और बड़ी कामयाबी मिली है । जेपी विश्वविद्यालय के सचिव पद के पुर्व प्रत्याशी व राम जयपाल कॉलेज छपरा के छात्र संघ अध्यक्ष राजेश रंजन ने 'आप' की छात्र विंग "छात्र युवा संघर्ष समिति" (सीवाईएसएस) का दामन थाम लिया है ।  राजेश रंजन का संगठन में स्वागत करते हुए सीवाईएसएस के राज्य संरक्षक व पटना विश्वविद्यालय के छात्र नेता हिमांशु सिंह ने कहा है कि ऐसे समय में जब छात्र राजनीति को कुछ छात्र संगठनों ने गुंडागर्दी का अखाड़ा बना रखा है। 

तब समाजवादी व जनवादी विचार धारा में विश्वास रखने वाले छात्र नेता सीवाईएसएस के बैनर तले गोलबंद हो रहे हैं, इसका प्रभाव आने वाले विधानसभा चुनाव पर भी गहरा पड़ने वाला है. हिमांशु ने आगे कहा है कि राजेश रंजन जी का सीवाईएसएस से जुड़ना जेपी विश्वविद्यालय के छात्र राजनीति के लिए भी शुभ संकेत है ।

सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ अली ने विधान सभा चुनाव के मद्देनज़र राजेश को तत्काल प्रभाव से प्रदेश महासचिव नियुक्त किया है साथ ही विधानसभा चुनाव प्रचार हेतु छात्र युवाओं को गोलबंद कर घर घर केजरीवाल सरकार के कार्यों को पहुँचाने का निर्देश दिया है ।

बताते चलें कि राजेश रंजन जेपी विश्वविद्यालय के छात्र राजनीति में काफ़ी लोकप्रिय चेहरा हैं. छात्र संघ चुनाव 2018 में राजेश ने सचिव पद पर काफ़ी कड़ा टक्कर दिया था तथा मात्र एक वोट से चुक गए थे. विश्वविद्यालय के राजनीतिक दिग्गजों की माने तो राजेश के शामिल होने से सीवाईएसएस बड़े छात्र संगठन के रूप में विश्वविद्यालय की राजनीति उभरेगी ।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित