नाकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को बर्खास्त करने एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से लेकर सदर अस्पताल तक में कोरोना की नि: शुल्क जांच, ईलाज, आईसीयू की मांग पर राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत माले का समस्तीपुर के विभिन्न प्रखंडों एवं पंचायतों में धरना-प्रदर्शन

नाकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को बर्खास्त करने एवं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से लेकर सदर अस्पताल तक में कोरोना की नि: शुल्क जांच, ईलाज, आईसीयू की मांग पर राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत माले का समस्तीपुर के विभिन्न प्रखंडों एवं पंचायतों में धरना-प्रदर्शन 



नकारा स्वास्थ्य मंत्री को बर्खास्त कर नि:शुल्क कोरोना की जांच व ईलाज कराने को लेकर माले का धरना-प्रदर्शन

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट 


समस्तीपुर,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 23 जुलाई, 2020 ) । सरकारी अस्पतालों की बदहाली के जिम्मेवार भाजपा के नकारा स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को बर्खास्त कर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से लेकर सदर अस्पताल एवं निजी अस्पतालों को अधिग्रहण कर कोरोना का नि:शुल्क जांच एवं ईलाज कराने की मांग को लेकर अपने राज्यव्यापी कार्यक्रम के तहत शहर के विवेक- विहार मुहल्ला में शारीरिक दूरी बनाकर भाकपा माले के कार्यकर्ताओं ने गुरूवार को धरना प्रदर्शन किया ।           

कार्यक्रम की शुरुआत कोरोना से मृत ख्यातिप्राप्त चिकित्सक डा० आर० आर० झा को श्रद्धांजलि देकर किया गया. तत्पश्चात कार्यकर्ताओं ने झंडे, बैनर एवं मांगों से संबंधित नारे लिखे तख्तियां अपने-अपने हाथों में लेकर जोरदार नारेबाजी कर प्रदर्शन करने के बाद धरना पर बैठ गये । 


                              माले नेत्री नीलम देवी

कार्यक्रम की अध्यक्षता माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने की. ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह, माले नेत्री नीलम देवी, आइसा जिलाध्यक्ष सुनील कुमार, साहिल, स्तुति आदि ने कार्यक्रम में भाग लिया ।


    Bhakpa maale neta Surendra Pd. Singh

अपने अध्यक्षीय संबोधन में माले नेता सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि प्रति महिना अरबों रू० खर्च के बाबजूद सरकारी अस्पताल का हाल बेहाल है. अस्पताल में दवा, जांच, ईलाज, बेड से लेकर चिकित्सक, टेक्निसियन, कर्मी आदि तक का आभाव है. ऐसे में इस बदहाली के जिम्मेवार नकारा भाजपा के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे को सरकार बर्खास्त करे. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से लेकर सदर अस्पताल एवं निजी अस्पतालों को अधिग्रहण कर नि:शुल्क कोरोना की जांच एवं ईलाज की व्यवस्था करने, अनुमंडल एवं जिला अस्पतालों में आईसीयू की व्यवस्था करने, जनता के बीच मुफ्त मास्क, साबुन, सैनिटाईजर आदि वितरण की व्यवस्था करने की सरकार से मांग माले नेता ने की ।


                         ऐपवा माले नेत्री बंदना सिंह

मौके पर ऐपवा जिलाध्यक्ष बंदना सिंह ने कहा कि निजी अस्पतालों में पहले 50 हजार से 1 लाख रूपये लिये जाता है फिर ईलाज शुरू किया जाता है. ऐसे में गरीब लोगों की जिंदगी दांव पर लगा हुआ है । 

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Rajesh kumar verma

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित