गाजीपुर जनपद उत्तरप्रदेश राज्य से भटकते हुऐ कोरोना महामारी से लगे लॉकडाउन को लेकर अपने घर को चले बुजूर्ग पहुंचे बिहार राज्य अन्तर्गत समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड केे कुण्डल पंंचायत केे मामूरपुर बांध पर

गाजीपुर जनपद उत्तरप्रदेश राज्य से भटकते हुऐ कोरोना महामारी से लगे लॉकडाउन को लेकर अपने घर को चले बुजूर्ग पहुंचे बिहार राज्य अन्तर्गत समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड केे कुण्डल पंंचायत केे मामूरपुर बांध पर 

समस्तीपुर जिला ब्यूरो हेड पिंकेश कुमार पप्पू की रिपोर्ट 

 लॉकडाउन में असम गुवाहाटी से पैदल अपने घर की चले भटकते हुऐ पहुंचे वृद्ध मामूरपुर बांध पर 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 26 July,2020 ) ! गाजीपुर जनपद उत्तरप्रदेश राज्य से भटकते हुऐ कोरोना महामारी से लगे लॉकडाउन को लेकर अपने घर को चले बुजूर्ग पहुंचे बिहार राज्य अन्तर्गत समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड केे कुण्डल पंंचायत केे मामूरपुर बांध पर । हमारे संवाददाता को ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विगत 3-4 दिन पहले समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड के कुण्डल-1 पंचायत के ग्राम मामूरपुर मेंं बाँध के ऊपर एक व्यक्ति मिला । जो 02 -03 दिन से भूखे था । ग्रामीणों के सहयोग से वृद्ध को ग्रामीण के द्वारा खाना का व्यवस्था किया गया । वहीं ग्रामीणों द्वारा वृद्ध व्यक्ति से जानकारी लेने पर बताया गया की वृद्ध भटके व्यक्ति का नाम बिमलेश पंडित, पिता का नाम -जगदीश पंडित, गाँव का नाम हेमन्तपुर, प्रखंड सावलपुर, जिला गाजीपुर उत्तरप्रदेश राज्य का रहने वाला बताया, वो गुवाहाटी असम मेंं किसी मंदिर मे पुजारी का काम करता था । मंदिर से ही उसे खाना पीना मिलता था ।

वृद्ध भटके व्यक्ति का नाम बिमलेश पंडित, पिता का नाम -जगदीश पंडित, गाँव का नाम हेमन्तपुर, प्रखंड सावलपुर, जिला गाजीपुर उत्तरप्रदेश ।।

लॉक डाउन होने से मंदिर बंद हो गया और वो पैदल घर के लिए चल दिया और रास्ता भटक गया । जिसके कारण वह समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड के कुण्डल -01 पंचायत के मामूरपुर गांव के बांध पर पहुंचा । ग्रामीणों की अभिरक्षा में खानपान कराया जा रहा है । ग्रामीणों ने अपील की है कि जिन भाई-बन्धू भटके बुजुर्ग को पहचान कर के सगे-सम्बन्धी तक किसी भी माध्यम से संवाद पहुंचा सकें जिससे की बुजुर्ग वृद्ध अपने घर पहुंंच सकेे ।

समस्तीपुर कार्यालय से पिंंकेेेश कुुुमार पप्पू की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित