नेशनल पीस्टल शुटर निखिल राज हुए सीवाईएसएस में शामिल, प्रदेश प्रधान महासचिव की सौंपी गई जिम्मेदारी.

नेशनल पीस्टल शुटर  निखिल राज हुए सीवाईएसएस में शामिल, प्रदेश प्रधान महासचिव की सौंपी गई जिम्मेदारी.

• राज्य संरक्षक हिमांशु ने संगठन में किया स्वागत कहा, युवाओं को गोलबंद कर बिहार में व्यवस्था परिवर्तन में महत्वपूर्ण भूमिका में रहेगी सीवाईएसएस.

@✍️ Samastipur office Report

Patna,Bihar ( Jan-Kranti hindi news bulletin Office 24bJuly, 2020 ) । दिल्ली की सत्तारूढ आम आदमी पार्टी का कुंबा बिहार में लगातार बढता जा रहा है. 'आप' की छात्र विंग 'सीवाईएसएस' ने छात्र और युवओं को संगठन से जोड़ने के लिए युद्ध स्तरीय मुहिम छेड़ रखा है । लगातार छात्र संघ चुनाव जीते हुए छात्र नेताओं तथा राज्य तथा देश भर में प्रसिद्ध युवा हस्तियों का सीवाईएसएस से जुड़ने का सिलसिला जारी है. इसी क्रम मे नालंदा निवासी व राष्ट्रीय पीस्टल शुटर निखिल राज ने भी सीवाईएसएस का दामन थाम लिया है. निखिल खेल जगत का बड़ा नाम हैं. उन्होंने सीवाईएसएस से जुड़ने को लेकर कहा है कि बिहार को जात धर्म की राजनीति से अलग कर विकास की राजनीति की ओर ले जाना होगा जो सिर्फ़ आम आदमी पार्टी कर सकती है. मैं ने अपने राज्य के हित को देखते हुए अरविंद केजरीवाल की विचारधारा के साथ चलने का निर्णय लिया है तथा राज्य भर के युवा साथियों से अपील करता हूं कि वो भी साथ आएं और स्कूल अस्पताल की राजनीति को मज़बूत करें ।

निखिल का संगठन में स्वगत करते हुए सीवाईएसएस राज्य संरक्षक हिमांशु कुमार ने कहा है कि छात्र और युवाओं का केजरीवाल जी के विचारधारा के प्रति झुकाव ये बता रहा है कि इस बार बिहार बदलाव के मुड में है. निखिल राज जी का हम सीवाईएसएस में तहे दिल से स्वगत करते हैं तथा राज्य हित में सभी छात्र और युवाओं से एक ईमानदार राजनीति का समर्थन करने का अपील करते हैं. हिमांशु ने आगे कहा है कि सीवाईएसएस  युवाओं को गोलबंद कर बिहार में व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई में महत्वपूर्ण भूमिका में रहेगी ।

सीवाईएसएस प्रदेश अध्यक्ष आसिफ़ अली तथा दिल्ली विश्वविद्यालय के छात्र नेता व सीवाईएसएस के बिहार संगठन प्रभारी सादिक़ रज़ा ने भी निखिल राज को बधाई दी है तथा तत्काल प्रभाव से प्रदेश प्रधान महासचिव नियुक्त किया है ।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Sankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित