रूमी हत्याकांड में पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ 02 सितंबर को आईजी के समक्ष प्रदर्शन करने का लिया निर्णय

 रूमी हत्याकांड में पुलिस की निष्क्रियता के खिलाफ 02 सितंबर को आईजी के समक्ष प्रदर्शन करने का लिया निर्णय

रूमी हत्याकाण्ड को लेकर इंसाफ मंच के पहल पर भपुरा में हुई बैठक

जनक्रान्ति संवाद सूत्र दरभंगा से मो० सलमान की रिपोर्ट 

भपुरा/सिंहवाड़ा/दरभंगा, ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन 24 अगस्त 2020 ) । जिला परिषद सदस्य जमाल अतहर रूमी रूमी हत्याकांड  में हुये मुक़दमे में निष्क्रिय पुलिस व पीड़ित परिवार के सदस्यों को फंसाए गए झूठे मुकदमे को लेकर सिंहवाड़ा के भपुरा गांव में मो0 मेराज के दरवाजे पर इंसाफ मंच के पहल पर बैठक आयोजित हुआ। बैठक की अध्यक्षता पूर्व उप- प्रमुख एजाज अहमद अतहर "बबलू ने किया। बैठक में पंचायत समिति सदस्य मो अरशद मरगूब, हाफिज गुलाब, मो तमन्ने, इंसाफ मंच के प्रदेश उपाध्यक्ष नेयाज अहमद, मो नासिर, मो मेराज, राजद प्रखंड अध्यक्ष मो वासिद, मोo मुन्ना, रहमान खान, लड्डू, नदीम आदि क़ई गणमान्य लोगों ने शिरकत किया।

बैठक में वक्ताओं ने आक्रोश व्यक्त किया कि जिला परिषद सदस्य जमाल अतहर रूमी की डीएमसीएच में हुई हत्या का एक महीने से अधिक समय हो जाने के बाद भी पुलिस ने मुक़दमे में कुछ नहीं किया और दोषी डॉक्टर छुट्टे घूम रहें हैं। रूमी के पीड़ित परिवार को न्याय मिले इसको लेकर सर्वसम्मति से आंदोलन करने का निर्णय लिया गया। इसी के तहत रूमी हत्याकांड के दोषियों की गिरफ्तारी व पीड़ित परिवार पर हुये झूठे मुक़दमा की वापसी के सवाल पर 02 सितंबर को मिथिला प्रक्षेत्र के आईजी के समक्ष प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया और कार्यक्रम में बड़ी भागीदारी कराने का संकल्प लिया गया।

उपरोक्त जानकारी नेयाज अहमद के माध्यम से मो० सलमान द्वारा सम्प्रेषित समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित