दूधपुरा पंचायत के वार्ड नं० :12 के लगभग 35 घरों को मुख्य रास्ते पर बरसात के पानी की जलजमाव हो जाने के कारण आवागमन में हो रही काफी कठिनाइयां

दूधपुरा पंचायत के वार्ड नं० :12 के लगभग 35 घरों को मुख्य रास्ते पर बरसात के पानी की जलजमाव हो जाने के कारण आवागमन में हो रही काफी कठिनाइयां

पंचायत के मुखिया मौन पंचायत वासी जलजमाव के रास्ते पर चलने को मजबूर

रोषड़ा ब्यूरो बिपिन कुमार यादव की रिपोर्ट 

रोषड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 06 अगस्त,2020 ) । दूधपुरा पंचायत के वार्ड नं० :12 के लगभग 35 घरों को मुख्य रास्ते पर बरसात के पानी की जलजमाव हो जाने के कारण आवागमन में हो रही काफी कठिनाइयां ।

बताया जाता है कि रोसड़ा अनुमंडल के हसनपुर प्रखंड के दुधपुरा पंचायत के वार्ड नंबर 12 में लगभग 30  - 35 परिवार को आने-जाने के मुख्य रास्ते पर पानी लगा हुआ है । अब पानी सड़ चुका है पानी लगे रहने से सभी लोग परेशान है ।


ग्रामीणों का कहना है कि मुखिया एवं वार्ड सदस्य के द्वारा बनाए जाने वाले नल जल योजना के तहत पाइप बिछाया गया है उसी कारण से यह समस्या बनी हुई है ।
 ग्रामीणों द्वारा मुखिया वार्ड सदस्य से गुहार लगाया जाता है पानी निकालने का व्यवस्था अविलंब किया जाए ।

लेकिन अभी तक कोई भी ग्रामीणों की सुधि लेने नहीं आया है इससे ग्रामीणों में आक्रोश है ग्रामीणों का कहना है कि बच्चे बूढ़े महिला एवं अन्य लोगों को घर से निकलने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है ज्यादा पानी सड़क पर लगे रहने के कारण बच्चों के डूबने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है ।
 ग्रामीणों द्वारा बताया गया है कि अगर इस समस्या का निदान नहीं होता है तो आंदोलन करते हुए रोसड़ा से 
कुशेश्वरस्थान जाने वाली मुख्य सड़क को जाम कर प्रदर्शन करने की बात कही है ।


इस अवसर पर मुकेश दास, भीखो दास, धनराज दास, बूट लाल दास, रामसेवक पासवान,  गोपाल पासवान, सोनू कुमार, राजीव कुमार, दिलीप कुमार, विमल दास, श्याम वती देवी, अफरोज आलम इत्यादि इस अवसर पर मौजूद थे । 

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा बिपिन कुमार यादव की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti....


Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित