डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा कल आगरा में सर्किट हाउस में लेंगे कोविड-19 की समीक्षात्मक बैठक

 डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा  कल आगरा में सर्किट हाउस में लेंगे कोविड-19 की समीक्षात्मक बैठक

गांव की दुर्दशा को भी देखो डिप्टी सीएम बदहाली के आंसू बहा रहे हैं आगरा जिले के गांव

आगरा,उत्तरप्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 09 अगस्त, 2020 )। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ दिनेश शर्मा   कल  आगरा आ रहे हैं डिप्टी सीएम इससे पहले भी कई बार आगरा आ चुके   हैं और विकास कार्यों की समीक्षा बैठक भी की है । उन्होंने पिछले आगमन पर कई विकास कार्य कराने की बात भी कही थी लेकिन आज तक  धरातल की कसौटी पर खरी नहीं उतर सकी जबकि डिप्टी सीएम और अधिकारियों के साथ सर्किट हाउस में कोविड-19 की समीक्षा बैठक करेंगे क्या गांव की दुर्दशा ब विकास के कार्यों की जानकारी भी लेंगे हालांकि  उनके द्वारा की गई  घोषणाओं  में अभी तक अमल नहीं हो सका ।

आगरा जिले के अधिकांश गांव आज भी बदहाली के आंसू बहा रहे हैं वही गांव की गलियां में बरसात का पानी सड़कों पर फैली गंदगी कोविड-19 जैसी बीमारियों को न्योता दे रहा है पूर्व में आगरा के दौरे पर अनेकों अवस्थाएं सुरसा की तरह मुंह फैलाए बैठी मिली थी अव्यवस्थाओं के सुधार के लिए कहां गया था पूर्व में सीएम और डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा भी विकास कार्यों की समीक्षा  के लिए आए थे  लेकिन तब भी व्यवस्थाएं ही हावी दिखी थी  शहर से लेकर देहात तक कई बुनियादी सुविधाओं के साथ-साथ अनेकों खामियां थी गांव की हालत का आज तक सुधार ना हो सका गलियां सड़कें नालियां बदहाली के आंसू बहा रही हैं इधर भी देखो डिप्टी सीएम पूर्व में दिए सीएम से लेकर डिप्टी सीएम तक के फरमान  भी हवा हवाई हो गए  ।

डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा विकास कार्यों की समीक्षा के बाद  कोविद 19 की समीक्षा के लिए राजकीय वायुयान द्वारा खेरिया एयरपोर्ट पर सुबह लगभग 9:50 पर पहुंच जाएंगे और यहां से सीधे सर्किट हाउस पहुंचेंगे जहां वे सुबह 10:30 बजे से आगरा प्रशासन के साथ कोविड-19 के संबंध में समीक्षा बैठक लेंगे।


इस बैठक में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा आगरा में प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामले को रोकने के चल रहे प्रयासों और कोविड अस्पतालों में मरीजों को मिल रहे इलाज की व्यवस्था को लेकर समीक्षा करेंगे। सर्किट हाउस में यह बैठक लगभग 1 घंटे चलेगी। इसके बाद डिप्टी सीएम भाजपा पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे।
आगरा में डिप्टी सीएम लगभग 2 घंटे रुकेंगे और उसके बाद कार वाहन द्वारा मथुरा की ओर निकल जाएंगे, जहां वे मथुरा प्रशासन के साथ भी कोविड-19 की समीक्षात्मक बैठक लेंगे। लगभग शाम 4:00 बजे आगरा खेरिया एयरपोर्ट से वे वापस लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे। अब देखना यह होगा कि कोविड-19 समीक्षा पर अधिकारी कितना  अमल करेंगे या पूर्व की भक्ति ही समीक्षा कागजों में ही सिमट कर रह जाएगी ।

समस्तीपुर कार्यालय से अवधेश यादव की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित