कायस्थ विकास परिषद् द्वारा वर्चुअल मीटिंग का आयोजन कर कायस्थ समाज को भाजपा कार्यकारिणी सूची लखनऊ में शामिल नहीं करने को लेकर जताया आक्रोश ।

 कायस्थ विकास परिषद् द्वारा वर्चुअल मीटिंग का आयोजन कर कायस्थ समाज को भाजपा कार्यकारिणी सूची लखनऊ में शामिल नहीं करने को लेकर जताया आक्रोश । 

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी में कायस्थों को स्थान नहीं दिऐ जाने को लेकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगा कायस्थ विकास परिषद् का प्रतिनिधिमंडल

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी कायस्थों को स्थान नहीं दिये जाने को लेकर किया वर्चुअल मीटिंग ।

कायस्थ समाज सदैव ही राष्ट्रभक्ति और देश के सेवा प्रति समर्पित हैं..: अभय सिन्हा, राष्ट्रीय महासचिव कायस्थ विकास परिषद

जनक्रांति कार्यालय रिपोर्ट

लखनऊ,उत्तरप्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 25 अगस्त, 2020 ) । कायस्थ विकास परिषद् द्वारा वर्चुअल मीटिंग का आयोजन कर कायस्थ समाज को भाजपा कार्यकारिणी सूची लखनऊ में शामिल नहीं करने को लेकर जताया आक्रोश । 
भारतीय जनता पार्टी द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी सूची में कायस्थों को कोई भी पद न देने से कायस्थ समाज में रोष व्याप्त है। भाजपा कार्यकारिणी की सूची की घोषणा के तुरंत बाद कायस्थ विकास परिषद् की एक वर्चुअल मीटिंग आयोजित की गई ।

उक्त वर्चुअल मीटिंग में अध्यक्ष डॉ० राजीव सिन्हा, उपाध्यक्ष डॉ० राजीव वर्मा, महासचिव अभय सिन्हा, महिला उपाध्यक्ष श्रीमती अलका वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ० उमेश श्रीवास्तव, युवा अध्यक्ष दीप्तिमान श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव के साथ ही लखनऊ अध्यक्ष रवि श्रीवास्तव ने अपने अपने विचार व्यक्त किऐ । वर्चुअल मीटिंग में वक्ताओं ने कहा कि कायस्थ समाज सदैव देशभक्ति और राष्ट्र की सेवा में लगा रहता है ।

इसके बाबजूद प्रदेश कार्यकारिणी सूची में कायस्थों को प्रतिनिधित्व न देना बड़ा दुखद बात है।
उपरोक्त वक्तव्य प्रदेश भाजपा कार्यकारणी अध्यक्ष रवि श्रीवास्तव ने कायस्थों को कार्यकारिणी कमिटी में स्थान नहीं दिऐ जाने को लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुऐ कहा । उन्होंने कहा कि कायस्थों को कोई भी पद न देने से कायस्थ समाज मे रोष व्याप्त हो रहा है । वहीं वक्ताओं ने बताया की नेहरू जी के समय का माहौल है। सख्त विरोध के बावजूद डॉ० राजेंद्र प्रसाद ने कार्यकारिणी की घोषणा के तुरंत बाद सोमनाथ मंदिर का भूमि पूजन किया । उसी तरह कायस्थ समाज अब दृढसंकल्पित और संगठित होकर अपने अधिकारों को लेकर रहेगा । वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से भाजपा कार्यकारिणी में कायस्थों को स्थान नहीं देने को लेकर कायस्थ विकास परिषद् की एक प्रतिनिधिमंडल देश के प्रधानमंत्री से मिलकर वार्ता करने का निर्णय लिया । वर्चुअल मीटिंग में मुख्य रुप से कायस्थ विकास परिषद् के अध्यक्ष डॉ० राजीव सिन्हा, उपाध्यक्ष डॉ० राजीव वर्मा, महासचिव अभय सिन्हा, महिला उपाध्यक्ष श्रीमती अलका वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ० उमेश श्रीवास्तव, युवा अध्यक्ष दीप्तिमान श्रीवास्तव, अमित श्रीवास्तव, गौरव श्रीवास्तव के साथ ही लखनऊ अध्यक्ष रवि श्रीवास्तव ने अपने अपने विचार व्यक्त किऐ । उक्त जानकारी प्रेस को परिषद् के लखनऊ जिलाध्यक्ष रवि श्रीवास्तव के हवाले से अभय सिन्हा, राष्ट्रीय महासचिव कायस्थ विकास परिषद द्वारा वाट्सएप के माध्यम से दिया गया ।

समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित