बरही की दु:खद घटना पर कुछ लोग अपनी सियासी जमीन तलाश रहें हैं :डॉ० फ़राज़ फातमी केवटी विधायक

 बरही की दु:खद घटना पर कुछ लोग अपनी सियासी जमीन तलाश रहें हैं :डॉ० फ़राज़ फातमी केवटी विधायक

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

                     केवटी विधायक डॉ० फ़राज़ फातमी

दरभंगा,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 25 अगस्त, 2020 ) । बरही की दु:खद घटना पर कुछ लोग अपनी सियासी जमीन तलाश रहें हैं । उपरोक्त वक्तव्य डॉ० फ़राज़ फातमी केवटी विधायक ने प्रेस को जारी करते हुऐ कहा की बरही की दुःखद घटना पर कुछ लोग अपनी सियासी ज़मीन तलाश रहे हैं। मैं वहां अमन, शांति, प्यार और भाईचारे का वही पुराना माहौल देखना चाहता हूं। जिसके लिए मैं बरही की अवाम और जिला प्रशासन के साथ लगातार संपर्क में हूँ। आप सभी को मैं यह बता देना चाहता हूं कि मैं तब तक बरही नहीं जाऊंगा जब तक वहां शांति और आपसी भाईचारे का माहौल बहाल करने की मेरी कोशिश पूरी तरह सफल नहीं हो जाती है। मैं कहीं और नहीं बल्कि अपने केवटी में हूँ और आप लोगों के बीच घूम रहा हूँ और आप लोगों के साथ हूँ। 

डॉ० फ़राज़ फातमी के हवाले से जनक्रान्ति संवाद सूत्र जोहैर अहमद की रिपोर्ट् समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित