मोहर्रम त्यौहार को लेकर थाना शमसाबाद परिसर में हुई शांति कमेटी की बैठक जुलूस निकालने की इजाजत नहीं

 मोहर्रम त्यौहार को लेकर थाना शमसाबाद परिसर में हुई शांति कमेटी की बैठक जुलूस निकालने की इजाजत नहीं 

कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए किया गया जागरूक 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

शमसाबाद,उत्तरप्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 26 अगस्त, 2020 ) ।  थाना शमसाबाद में गणेश चतुर्थी व मोहर्रम के त्यौहार को लेकर मंगलवार को शांति कमेटी की बैठक हुई । बैठक में त्योहारों पर क्षेत्र के लोगों से पुलिस अधिकारियों ने कोविड-19 के दिशा निर्देशों का पालन करने के लिए किया गया जागरूक । 
मंगलवार को सीओ फतेहाबाद विकास जायसवाल थाना शमसाबाद पहुंचे. क्षेत्रीय लोगों के साथ मोहर्रम व गणेश चतुर्थी को लेकर शांति कमेटी की बैठक की । बैठक को संबोधित करते हुए क्षेत्राधिकारी फतेहाबाद विकास जायसवाल ने कहा कि मोहर्रम का त्योहार है ।
इस समय कोरोना महामारी फैली हुई है । क्षेत्रीय लोग जागरूक हैं. इसी क्रम में आज क्षेत्रीय लोगों के साथ बैठक की गई है. कोविड-19 से बचाव को लेकर जागरूक करने के लिए लगातार अभियान चलाया जा रहा है । लोगों को घर-घर जाकर लाउडस्पीकर के माध्यम से जागरूक कराने का कार्य कर रहे हैं. जिससे लोग बीमारी से बचे रहें !

सजगता सतर्कता के चलते कोरोना संक्रमित लगातार कम हो रहे हैं. वहीं थानाध्यक्ष अरविंद सिंह ने बताया कि ताजिया जुलूस निकालने की इजाजत नहीं है ! ना ही गणेश विसर्जन का कोई जुलूस निकाला जाएगा. साथ ही किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान न देने की बात कही. बैठक में थानाध्यक्ष शमसाबाद अरविंद कुमार , भाजपा कोषाध्यक्ष अवनीश कांत गुप्ता, संदीप गुप्ता, मेघ सिंह, सुनील सिकरवार, फोरन दीक्षित, दिलीप भंडारी, बबुआ खान सहित शमसाबाद क्षेत्र के गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

समस्तीपुर कार्यालय से अवधेश यादव की रिपोर्ट राजेेेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित