सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया गया स्वतंत्रता दिवस पर उकेरे गए मानचित्र के साथ ही तिरंगे का अपमान

 सुरक्षाकर्मियों द्वारा किया गया स्वतंत्रता दिवस पर उकेरे गए मानचित्र के साथ ही तिरंगे का अपमान

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 


जिस तिरंगे की शान के लिए लाखों हुऐ कुर्बान , आज उसी तिरंगे का किया गया अपमान 


समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 15 अगस्त,2020 ) । समस्तीपुर जिले में धूम धाम से 74वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास मनाया गया । वहीं कहीं- कहीं तिरंगे का अपमान भी किया गया ।

इसी क्रम में मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर शहर के बिहार पुलिस कर्मियों के साथ साथ समाज के शुभचिंतकों , समाजसेवियों के द्वारा भी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडारोहण को लेकर धरती पे उकेरे गए भारत का मानचित्र के साथ ही तिरंगे का अपमान किए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया है । जहां लोग सेल्फी और पिक्चर खींचाने के चक्कर में ऐ तक नहीं देखा कि जिस तिरंगे का आज देश ही राष्ट्र वासी कर रहा है मान उसी का ऐ लोग फोटोज के चक्कर में किया सरेआम अपमान । 

जिसकी छायाचित्र फेसबुक, सोशल मीडिया पर वायरल होते ही तिरंगे के अपमान करने वाले पुलिसकर्मी एवं समाजसेवी पर लोगो का आक्रोश सोशल मीडिया में इस तरह फुट पड़ा है कि अगर धरती मां के सीने पर उकेरे गए मानचित्र पर पैर रख तस्वीर घिंचवाने वाले सामने हो तो उसे कतई वक्सा नहीं जाता ।

इसलिए सोशल मीडिया पे छींटाकशी करते हुए लोगों ने कहा है कि समस्तीपुर पुलिस और सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया तिरंगे का अपमान बहुत ही शर्मनाक और निंदनीय कुकृत्य है ।

जिसकी जितनी निंदा की जाऐ कम है । ऐसा करने वाले पर देशद्रोह का मुकदमा करने के साथ ही कठोर से कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए आक्रोशित लोगो ने कार्यवाही की मांग किया है ।

जिस तिरंगे की शान के लिए लाखों हुऐ कुर्बान , आज उसी तिरंगे का किया गया अपमान !!!


समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti..

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित