बेरोजगारी के विरोध में भारत का छात्र फेडरेशन के छात्र-छात्राओं ने मोबाईल फ्लैश टॉर्च जलाकर किया विरोध

  बेरोजगारी के विरोध में भारत का छात्र फेडरेशन के छात्र-छात्राओं ने मोबाईल फ्लैश टॉर्च जलाकर किया विरोध

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

            बेरोजगारी के विरुद्ध छात्रों का विरोध प्रदर्शन

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 10 सितम्बर,2020 ) ।  बेरोजगारी के विरोध में भारत का छात्र फेडरेशन के छात्र-छात्राओं ने मोबाईल फ्लैश टॉर्च जलाकर किया विरोध।

रात्रि के 9:00 बजे से लेकर 9:09 तक भारत का छात्र फेडरेशन एसएफआई के द्वारा पतैलिया के श्रीकृष्ण विनोद पुस्तकालय पर जिला कमिटी सदस्य वीरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में बेरोजगार युवाओं के द्वारा मोबाइल फ्लैश टॉर्च ,दीया, मोमबत्ती आदि जलाकर बेरोजगार युवाओं को रोजगार दो,छात्र विरोधी मोदी सरकार हाय हाय,रोजगार मांगने पर बेरोजगार युवाओं को पकोड़े तलने की नसीहत देने वाली सरकार मुर्दाबाद,रेलवे का निजीकरण करना बंद करो, सरकारी संपत्तियों को पूंजीपतियों के हाथ में देकर सरकारी संपत्तियों को निजी करण करना बंद करो,इंकलाब जिन्दाबाद,छात्र-युवा एकता जिन्दाबाद,आदि नारों के साथ बेरोजगार युवाओं के साथ नारा लगाकर सरकार के गलत नीतियों का पुरजोर तरीके से विरोध किया।सभा में पतैलिया के सैकड़ों बेरोजगार युवा साथी अपनी उपस्थिति बनाकर सभा को सफल बनाया।
एसएफआई के जिला अध्यक्ष अवनीश कुमार ने कहा कि दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने कि बात कह मोदी सरकार छात्रों के मजाक किया।आज केन्द्र सरकार सरकारी उपक्रमों नीजि हाथों में बेचने के साथ साथ शिक्षा को भी नीजिकरण कर रही है।नई शिक्षा नीति लाकर छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।इसे हम छात्र कतई बर्दास्त नहीं करेंगे।
मौके पर एसएफआई के अंचल मंत्री सूरज कुमार,एसएफआई के सदस्य कुंदन कुमार,डीबीकेएन कॉलेज के कोषाध्यक्ष सरवन कुमार,गगन कुमार,दीपक कुमार,बिट्टू कुमार,रोशन कुमार,सुबोध कुमार,अभिषेक कुमार,सन्नी कुमार,नीतिश कुमार,सौरभ कुमार सहित भाड़ी संख्या में छात्र युवा साथी मौजूद थे। उपरोक्त जानकारी सुरज कुमार अंचलमंत्री, एसएफआई, विभूतिपुर के द्वारा वाट्सएप माध्यम से प्रेस को दिया ।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित