दलसिंहसराय सर्राफा व्यवसायी संघ ने डीएसपी से मिलकर की सुरक्षा की माँग

 दलसिंहसराय सर्राफा व्यवसायी संघ ने डीएसपी से मिलकर की सुरक्षा की माँग

जनक्रान्ति न्यूज़, हेड ब्यूरो तुफैल अहमद (दलसिंहसराय/समस्तीपुर)

दलसिंहसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री दिनेश कुमार पाण्डेय से मिलकर सर्राफा व्यवसायी एवं शहर की सुरक्षा व्यवस्था को चुस्तदुरुस्त करने की माँग करते हुए सर्राफा व्यवसायी संघ का एक शिष्टमंडल

दलसिंहसराय/समस्तीपुर, बिहार (जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज़ बुलेटिन कार्यालय 21 सितम्बर 2020)।। दलसिंहसराय सर्राफा व्यवसायी संघ का एक शिष्टमंडल आज सोमवार को दलसिंहसराय के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्री दिनेश कुमार पाण्डेय से मिलकर सर्राफा व्यवसायी एवं शहर की सुरक्षा व्यवस्था को चुस्तदुरुस्त करने की माँग करते हुए शहर के हरेक प्रवेश पथ पर चेकपोस्ट बनाने व बेरिकेडिंग करने के साथ साथ सघन पुलिस पेट्रोलिंग की व्यवस्था करने से सम्बंधित एक माँग पत्र अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कक्ष में उन्हें सौंपा है। 

    इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने माँग पत्र के संदर्भ में अपनी सहमति जताते हुए कहा कि शिष्टमंडल के सदस्यों से कहा कि शहर के मुख्य प्रवेश पथों पर जल्द से जल्द बेरिकेडिंग व चेकपोस्ट की व्यवस्था करने के साथ साथ अपराध नियंत्रण को लेकर हर सम्भव प्रयास पुलिस प्रशासन द्वारा की जाएगी।विगत माह शहर के स्वर्णव्यवसायी हरिओम प्रसाद से हुई लूट की रकम की बरामदगी जल्द से जल्द करने की बात भी उनके द्वारा कही गई।

उन्होंने स्थानीय लोगों से आग्रह किया कि वे बिना हिचक  वगैर किसी डर के अपराधी व संदिग्ध व्यक्तियों के बारे में पुलिस को जानकारी दें। पुलिस उनके द्वारा दी गई जानकारी को गोपनीय रखते हुए ससमय वैसे अपराधी व संदिग्ध लोगों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई करेगी। सर्राफा व्यवसायी संघ के शिष्टमंडल में संघ के अध्यक्ष चन्दन प्रसाद, संरक्षक सुनील कुमार बमबम, अनिल कुमार, सचिव विनोद कुमार प्रसाद, हरिओम प्रसाद, शम्भू प्रसाद, संजय सोनी सहित शहर के अन्य कई स्वर्णव्यवसायी शामिल थे।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा प्रकाशक द्वारा दलसिंहसराय चीफ ब्यूरों तुफैल अहमद की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित