पटना पुलिस नींद में और चोरों ने उड़ाया दुर्गा मंदिर से गहना, प्रशासन के कितना दुरूस्त व्यवस्था है गौरतलब उठ रहा व्यवस्था पर सवाल

 पटना पुलिस नींद में और चोरों ने उड़ाया दुर्गा मंदिर से गहना, प्रशासन के कितना दुरूस्त व्यवस्था है गौरतलब उठ रहा व्यवस्था पर सवाल

जनक्रान्ति कार्यालय से उप-सम्पादक उजैन्त कुमार की रिपोर्ट

पालीगंंज स्थित मां दुर्गा की मंदिर से हुआ गहना की चोरी

पटना, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 20 सितंबर, 2020 ) । पटना राजधानी में  लगातार पुलिस प्रशासन के मुस्तैद होते हुये भी चोरी की वारदात हुई । बताया जाता हैं की बेेेखौफ चोरों ने रात्रि गश्ती पुलिस की आँखों में धूल झोंकते हुये चोरी की घटना को दिया अंजाम।

मिली जानकारी के अनुसार पटना के पालीगंज के दुर्गा मंदिर को चोरों ने इस बार निशाना बनाया ।  दुर्गा मंदिर से माता की प्रतिमा से जेवरात की चोरी कर ली गई । जबकि मंदिर के सामने ही थाना रहने के बावजूद भी चोरों ने पुलिस को चकमा देते हुए चोरी की घटना को बेखौफ हो दिया अंजाम । स्थानीय लोगों के कथनानुसार मंदिर के पास स्टैंड हैं - जहाँ शाम होते ही जाम से जाम टकराया जाता है ।

लोगों का कहना है कि यहाँ असमाजिक तत्वों का अक्सर महफिल जमती है । स्थानीय लोगों की माँग है कि इलाके  की पुलिस की गश्ती पूरी दुरूस्त होनी चाहिए ताकि यहाँ का माहौल शांत रहे । मंदिर में चोरी के बाद इलाके के लोग सकते में हैं । लोगों के बीच कई तरह की चर्चाएं शुुरू हो गई हैं । वहीं मंदिर के व्यवस्थापक टुन्नू प्रसाद जी ने पालीगंज थाना को सूचना दे दिया है । अब देखना यह है कि पटना पुलिस इस मामले में कितना फुर्ती से कार्रवाई करती है और मंदिर से माता के चोरी गए गहने को बरामद करने के साथ ही इस जघन्य अपराध में शामिल अपराधियों को कबतक अपने कब्जे में लेती है । संशय बन गया है।

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा उजैन्त कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित