सिंघिया प्रखंड के दर्जनों शिक्षकों ने तानाशाही मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री की निकाली अर्थी जुलूस

 सिंघिया प्रखंड के दर्जनों शिक्षकों ने तानाशाही मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री की निकाली अर्थी जुलूस

जनक्रान्ति कार्यालय से ब्यूरो हेड बिपिन कुमार की रिपोर्ट

    शिक्षकों ने निकाली मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का अर्थी

चाईनीज सेवा शर्त को लेकर शिक्षकों ने अपने परिवार सहित नीतीश कुमार के विरोध में वोट करने का लिया संकल्प 

समस्तीपुर, बिहार (जनक्रान्ति हिंदी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 13 सितम्बर 2020)। शिक्षा एवं शिक्षक विरोधी नीति एवं अपमानजनक सेवा शर्त के खिलाफ बिहार पंचायत नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह एवं प्रदेश महासचिव रामचंद्र राय के आह्ववान पर आंदोलन के दूसरे चरण में राज्य के सभी प्रखंड मुख्यालय में मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री का अर्थी निकालने का निर्णय लिया गया था । 

उक्त निर्णय के आलोक में समस्तीपुर जिले के सिंघिया प्रखंड के दर्जनों शिक्षकों ने तानाशाही मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री की अर्थी निकाली । उपस्थित शिक्षक ने आगामी विधानसभा चुनाव मे अहंकारी मुख्यमंत्री को सत्ता से बेदखल करने का संकल्प लिया । वहीं प्रखंड अध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह एवं सचिव मनोज साफी ने कहा कि नई सेवा शर्त देकर सरकार ने शिक्षाको को अपमानित करने का काम किया है जिसका खामियाजा सरकार को विधानसभा चुनाव में भुगतना होगा । इसके साथ ही शिक्षक नेता राजेश कुमार राजू ने कहा कि चाइनीज सेवा शर्त बनाकर सरकारी नियमों की धज्जियां उड़ाई गई है । इसके विरोध में शिक्षकों का चरणबद्ध आंदोलन जारी रहेगा शिक्षकों ने अपने परिवार सहित नीतीश कुमार के विरोध में वोट करने का संकल्प लिया ।

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ब्यूरो हेड बिपिन कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित