बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दलसिंहसराय में राजद की हुई अहम बैठक

 बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दलसिंहसराय में राजद की हुई अहम बैठक

जनक्रान्ति न्यूज़, हेड ब्यूरो तुफैल अहमद (दलसिंहसराय/समस्तीपुर)

                                 बैठक में शामिल राजद नेता

दलसिंहसराय/समस्तीपुर बिहार (जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 20 सितम्बर 2020) ।।  बिहार में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव मद्देनजर राष्ट्रीय जनता दल की दलसिंहसराय अनुमंडलीय मुख्यालय पार्टी कार्यालय पर रविवार को एक अहम बैठक हुई। जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में कोर कमिटी से जुड़े राजद के सभी प्रकोष्ठों के प्रखंड अध्यक्षों ने भाग लिया। इस बैठक की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष मो० जाबिर हुसैन ने किया।

प्रदेश सचिव नंद किशोर महतो के साथ मीडिया प्रभारी राज दीपक ने भी इस बैठक में हिस्सा लिया। माना जा रहा है कि बैठक में कई मुद्दों पर बात की गई है।
बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव समय से होने की संभावना है। चुनाव आयोग ने कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे को देखते हुए चुनाव कराने को लेकर अहम दिशा निर्देश भी जारी कर दी है। ऐसे में राजद नवम्बर 2020 में विधानसभा चुनाव को संभावित मानकर अपनी तैयारियां करने में जुटी है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में सभी राजद नेता ने एक साथ मिलकर राजद के प्रधान महासचिव सह उजियारपुर विधायक आलोक कुमार मेहता को पुनः अपने क्षेत्र से विधानसभा में नेतृत्व करने को लेकर भारी मतों से विजय बनाएंगे। तमाम वक्ताओं ने अपने अपने वक्तव में आलोक कुमार मेहता के नेतृत्व में आस्था व्यक्त किया साथ ही साथ कहा कि हम सभी लोग आलोक मेहता बनकर चुनाव लड़ेंगे और  पुनः उनको रिकॉर्ड मतों से जीता कर सदन में भेजने का काम करेंगे। बैठक में अन्य चुनावी मुद्दों आदि पर भी विचार-विमर्श हुआ। 


राजद के प्रखंड मीडिया प्रभारी राज दीपक का कहना है कि राजद बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर एकजुट है और भारी बहुमत से बिहार में राजद महागठबंधन की सरकार बनेगी। मीडिया प्रभारी ने कहा कि आलोक कुमार मेहता द्वारा क्षेत्र में किए गए कार्यों को शब्दों में बयाँ नहीं की जा सकती है, उन्होंने अपने क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हर सम्भव प्रयास किया है।

इस बैठक में दलसिंहसराय राजद प्रखंड कमिटी के सभी प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष जैसे अमन पंकज भारती, राम प्रवेश राय, शंकर साह, मो० जमील अंसारी, शिव शंकर दास, पेक्स अध्यक्ष राम प्रवेश राय, श्रवण कुमार राय, डॉ. खुर्शीद, मो० नयर, छोटू पासवान, सूरज गुप्ता, संजय कुमार साह, अर्जुन पासवान, राम कुमार, शिकंद्रा पाठक, आलोक गुप्ता, सूरज पाठक, इमरान शकील, नजर सोहैल, समर सोहैल, मो0 माजिद हुसैन, मो0 शाहिद, मो0 दानिश, मो0 अरमान, मो0 लक्की, भरत राम सहित राजद के अन्य सभी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

समस्तीपुर कार्यालय से राजेश कुमार वर्मा प्रकाशक द्वारा हेड ब्यूरों दलसिंहसराय से तुफैल अहमद की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित