कुंडल से हसनपुर जानेवाली सड़क मार्ग कीचड़ में हो चुका हैं तब्दील ग्रामीणों में फैल रहा जनप्रतिनिधियों के प्रति आक्रोश

 कुंडल से हसनपुर जानेवाली सड़क मार्ग कीचड़ में हो चुका हैं तब्दील ग्रामीणों में फैल रहा जनप्रतिनिधियों के प्रति आक्रोश

जनक्रान्ति कार्यालय से चीफ ब्यूरो धीरज कुमार पोद्दार की रिपोर्ट

  नकूनी पंचायत को जोड़ने वाली सड़क मार्ग की दुर्दशा 

हसनपुर/समस्तीपुर,बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 24 सितंबर, 2020 ) । कुंडल से हसनपुर जानेवाली सड़क मार्ग कीचड़ में हो चुका हैं तब्दील ग्रामीणों में फैल रहा जनप्रतिनिधियों के प्रति आक्रोश। हमारे संंवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक हसनपुर प्रखण्ड के अतापुर, नकूनी पंचायत को हसनपुर प्रखंड मुख्यालय को जोड़ने वाली सड़क का यह स्थिति है कि वर्षों से जर्जरीभूत बनी हुई है । ग्रामीणों को हो रही परेशानी को जनप्रतिनिधियों द्वारा नजरअंदाज किया जा रहा है।

इस सड़क मार्ग की जर्जरता से कभी भी कोई बड़ी हादसा घटित हो सकती है फिर भी लोगो की आवाजाही हो रही है । क्यूंकि दूसरा किसी प्रकार का साधन नजर नहीं आता है। लेकिन यहां के ना तो स्थानीय जनप्रतिनिधि का नहीं शासन, प्रशासन का कोई नजर है । ऐसा लगता है इधर कोई जनता है ही नहीं । जिसके कारण यहां के ग्रामीणों में काफ़ी आक्रोशित फैलता जा रहा है । आक्रोश जताने वाले ग्रामीणों में मौके पर विनोद ठाकुर, मोहमद सद्दाम, धनंजय कुमार सिंह, संतोष ठाकुर, रामाशीष साह, नीलेश कुमार सिंह, रमजपो साह इत्यादि सहित कई ग्रामीण मौजूद थे । 

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा धीरज कुमार पोद्दार की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित