राजद के तेज संवाद कार्यक्रम के तहत हसनपुर विधानसभा क्षेत्र का तेजप्रताप यादव ने किया परिभ्रमण

 राजद के तेज संवाद कार्यक्रम के तहत हसनपुर विधानसभा क्षेत्र का तेजप्रताप यादव ने किया परिभ्रमण 

कार्यकर्ताओं में हुआ नई उर्जा का संचार

हसनपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतरने की अटकलें हुई तेज 

समस्तीपुर ब्यूरो हेड बिपिन कुमार की रिपोर्ट 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 08 सितंबर, 2020 ) । समस्तीपुर जिला के हसनपुर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सह  राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव तेज संवाद कार्यक्रम के तहत हसनपुर विधानसभा में परिभ्रमण किया ।
140 हसनपुर विधानसभा के कार्यकर्ताओं में काफी जोशो खरोशों के के साथ तेज प्रताप यादव का स्वागत किया तेज प्रताप यादव के हसनपुर आगमन से राजद कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा का संचार हुआ यह अटकलें भी लगाई जा रही है कि तेज प्रताप महुआ विधानसभा की पारंपरिक सीट को छोड़कर हसनपुर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं
 हसनपुर विधानसभा 2020 का चुनाव रोचक होने की संभावना है राजद कार्यकर्ताओं के द्वारा तेज संवाद में चर्चा किया गया कि अबकी बार तेज संवाद मे  तेजस्वी सरकार को लाना है ।
 तेज प्रताप का आगमन सड़क मार्ग के द्वारा भाया रोसरा हसनपुर विधानसभा के हसनपुर बाजार मे किया गया इस अवसर पर हसनपुर विधानसभा से सटे रोसरा सुरक्षित सीट एवं अन्य विधानसभा सीट के राजद कार्यकर्ता बड़ी संख्या में उपस्थित थे । राजद के हसनपुर प्रखंड के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रखंड अध्यक्ष तेज प्रताप यादव से पत्रकारों ने  संवाद कार्यक्रम के तहत किया जा रहे कार्यक्रम के संबंध में जानकारी मांगी तो उन्होंने चुप्पी साध ली ।

समस्तीपुर कार्यालय से बिपिन कुमार की रिपोर्ट प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti.....

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित