घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे दो अपराधी को पिस्टल और कारतूस के साथ ताजपुर थाना ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया

 घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे दो अपराधी को पिस्टल और कारतूस के साथ ताजपुर थाना ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया

जनक्रान्ति कार्यालय सुमन सौरभ सिन्हा की रिपोर्ट 

        लूटपाट की योजना बना रहे दो अपराधी गिरफ्तार

ताजपुर/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 04 सितंबर, 2020 ) । समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाना ने किसी बड़े घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे दो अपराधियों को बीते बुधवार को पिस्टल और कारतूस के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार। जानकारी के अनुसार बताया जाता हैं कि ताजपुर थाने की पुलिस ने इनके पास से दो देशी पिस्टल एवं 06 जिंदा कारतूस एवं एक मोबाइल बरामद किया है। डीएसपी प्रीतिश कुमार ने बताया कि अपराधियों द्वारा अपराध करने की गुप्त सूचना मिली थी। सूचना की सत्यापन कर त्वरित कार्यवाई करते हुए ताजपुर थानाध्यक्ष शम्भूनाथ सिंह एवं उनके टीम द्वारा छापेमारी करते हुए ताजपुर से चकपहाड जाने वाली सड़क में कस्वे आहर के समीप योजना बना रहे दो अपराधियों को दो पिस्टल, 6 कारतूस और एक मोबाइल के साथ रंगे हाथ दबोच लिया गया।

इस दौरान चार अपराधी भागने में सफल रहे। पूछ-ताछ के दौरान अपराधियो ने सीएसपी संचालक से लूट किये जाने की योजना बनाने की बात स्वीकार की है।  साथ हीं भाग जाने वाले अन्य साथियों का नाम भी बताया। गिरफ्तार अपराधियो में समस्तीपुर जिले के मुफशिल थाना अहमदपुर निवासी आस मोहम्मद का पुत्र मो. सद्दाम एवं मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के गाजीपुर रुपौली निवासी राम बहादुर राय का पुत्र चंदन कुमार बताया गया है। साथ हीं बताया कि सद्दाम कई बार जेल भी जा चुका है। उन दोनों ने पूर्व में भी कई घटना में संलिप्तता की बात स्वीकार की है। दोनो अपराधी को ताजपुर थाना कांड संख्या 345/2020 धारा-399,402 आपीसी एवं अन्य धाराओं के तहत जेल भेज दिया गया।

समस्तीपुर कार्यालय से सुुुमन सौरभ सिन्हा की रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा प्रकाशक द्वारा प्रकाशित । Published by Jankranti Publisher...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित