चकाई से जदयू के संभावित उम्मीदवार और पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह के जनसंवाद यात्रा में उमरा जनसैलाब

 चकाई से जदयू के संभावित उम्मीदवार और पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह के जनसंवाद यात्रा में उमरा जनसैलाब

जनक्रान्ति कार्यालय पटना से सीनियर पत्रकार अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट 

  भावी प्रत्याशी के जनसंवाद यात्रा कार्यक्रम के दौरान उमड़ी भीड़ का दृश्य

चकाई,बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 16 सितंबर,2020 ) ।  चकाई से जदयू के संभावित उम्मीदवार और पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह के जनसंवाद यात्रा में उमड़ा जनसैलाब । जनसैलाब को संबोधित करते हुऐ पूर्व विधायक सुमित सिंह ने कहा कि मेरे पास शब्द नहीं हैं, मैं इनके स्नेह का क्या बखान करूं !

पांच वर्ष से मैं चकाई विधानसभा क्षेत्र का विधायक नहीं हूं। पांच वर्ष पूर्व की मेरी कृति, मेरी उपलब्धियां, विगत पांच वर्षों में सुख-दुःख में सदैव मौजूदगी और निजी तौर हर जनसमस्या का निदान निकालने को शिद्दत से प्रयत्न एवं मन-प्राण से सबकुछ उत्सर्ग करने की मेरी दिली ख्वाहिश बस इतना ही मेरे दामन में है, जिसके लिए ऐसा निःस्वार्थ प्रेमानुराग यह सब मुझ पर न्योछावर कर रहे हैं।

यह चकाई-सोनो के लोगों के व्यक्तित्व की ऊंचाई एवं दिल की गहराई को बयां करता है। वह निर्दोष, निश्छल हैं। भोले बाबा के धाम के पड़ोसी हैं, उनकी तरह ही भोले हैं। कभी-कभी उन्हें ठगने की कोशिश बरसाती बेंग करते हैं, लेकिन दशकों के अपनेपन का जो रिश्ता है उसे कौन हिला सकता है।

यह के हर नागरिक अटल हैं, अटूट हैं। उनके ही दृढ़ भाव ने मुझे भी दृढ़ बना दिया है, इस जीवन में हर क्षण बस चकाई-सोनो प्रखंडवासियों को समर्पित है। सरौन के साथियों आपको दिल से नमन!चकाई के सरौन बाजार में आयोजित नुक्कड़ सभा में पूर्व विधायक सुमित सिंह शामिल हुए।इससे पूर्व सरौन पंचायत की सीमा पर भव्य स्वागत किया गया। सैंकड़ों दोपहिया वाहन के साथ पूरे सरौन बाजार के साथ-साथ पूरे सरौन पंचायत में रोड शो आयोजित हुआ।

मौके पर ओमप्रकाश साह जी, मुन्ना वर्णवाल जी, मोहम्मद मुमताज जी, इन्द्रदेव वर्णवाल जी, छोटू चौधरी जी, रामकिशुन वर्मा जी, मिथलेश राय जी, सदानंद राय जी, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन पांडेय जी, जदयू नेता रंजीत राय जी, डॉ विजय वर्णवाल जी, दिवाकर राय, नीलेश चौधरी जी, मुरारी चौधरी जी सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। 

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा पटना से वरिष्ठ संवाददाता अनूप नारायण सिंह की रिपोर्ट प्रकाशित । Published by Jankranti...

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित