रोषड़ा विधायक के 01 सीट से बीजेपी के दो प्रत्याशी, कौन असली, कौन नकली, आम जनता हो रहे अब कंफ्यूज

 रोषड़ा विधायक के 01 सीट से बीजेपी के दो प्रत्याशी, कौन असली, कौन नकली, आम जनता हो रहे अब कंफ्यूज  

      रोषड़ा विधानसभा भाजपा प्रत्याशी वीरेन्द्र पासवान

जनक्रान्ति कार्यालय से समस्तीपुर चीफ ब्यूरों बिपिन कुमार के साथ संवाद सूत्र सुन्देश्वर कुमार की रिपोर्ट


रोषड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 15 अक्टूबर, 2020 ) । समस्तीपुर जिला के रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के प्रत्याशियों को लेकर आम जनता कंफ्यूज में पड़ गई है। क्योंकि एक ही सीट से दो -दो प्रत्याशी अपने - अपने को बीजेपी प्रत्याशी बता कर

   एक ने तो नामांकन पर्चा भी आज दाखिल कर लिया है।
वहीं एक की अक्टूबर 20 को नामांकन पर्चा दाखिल करने की बात  सामने आ रहे हैं। अब यह स्थिति बनी हुई है की 01 विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के दो प्रत्याशी कैसे ..? अगर दोनों प्रत्याशी बीजेपी के ही हैं तो कौन असली कौन - नकली यह बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। बता दें कि 14 अक्टूबर 2020 को वीरेंद्र पासवान नामक प्रत्याशी भारतीय जनता पार्टी की ओर से नामांकन पर्चा दाखिल किया है।
वहीं एक और वीरेंद्र पासवान ग्राम मुसपट्टी, प्रखंड हायाघाट, जिला दरभंगा निवासी अपने आप को बीजेपी का प्रत्याशी बता रहे हैं। तथा 15 अक्टूबर 2020 को नामांकन पर्चा दाखिल करने की बात कह रहे हैं। उन्होंने बताया कि मैं बीजेपी के साथ 1982 से हूं। तथा पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुका हूं। वर्तमान में किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य  हैं। 1995 में सिंघिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी भी रह चुका हूं।
मुझे पार्टी से सिंबल मिला है जिस पर संजय जायसवाल, एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नंदा जी का हस्ताक्षर है। उन्होंने आगे बताया कि पार्टी का जो लिस्ट फाइनल उसमें भी वीरेंद्र पासवान का ही नाम है। दोनों प्रत्याशी एक दूसरे को फर्जी बता रहे हैं। 
अब पार्टी के आलाकमान ही निर्णय करेंगे कि कौन असली प्रत्याशी है और कौन नकली। फिलहाल आम कार्यकर्ताओं में कंफ्यूज बनी हुई है। समस्तीपुर प्रधान कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा चीफ ब्यूरों बिपिन कुमार संग सुन्देश्वर कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित