हाथरस की मनीषा को मिलें न्याय को लेकर दरभंगा एन एस यू आई ने निकाला कैंडल मार्च

 हाथरस की मनीषा को मिलें न्याय को लेकर दरभंगा एन एस यू आई ने निकाला कैंडल मार्च 

दरभंगा NSUI ने मनीषा की न्याय के लिए निकाला कैंडल मार्च

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

एन एस यू आई के राष्ट्रीय संयोजक शादाब अख्तर व जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के नेत्रृत्व में मोदी व योगी सरकार के विरुद्ध कैंडल मार्च निकाला

दरभंगा, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 30 सितंबर, 2020 ) ।दरभंगा NSUI ने मनीषा की न्याय के लिए निकाला कैंडल मार्च । उक्त कैंडल मार्च राष्ट्रीय संयोजक शादाब अख्तर और जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार के नेतृत्व में दरभंगा NSUI के द्वारा कुशेश्वर स्थान सहित प्रखंड में कैंडल मार्च निकाला गया है । 


उक्त मौके पर राष्ट्रीय संयोजक शादाब अख्तर ने कहा की यूपी सरकार अहंकार में चूर है प्रत्येक रोज हमारी देश में कही ना कही किसी लड़की किसी महिला का सरेआम बलात्कार होती है फिर भी योगी का सरकार हाथ में चूड़ी पहन कर बैठा हुआ है बीजेपी और आर एस एस के चक्की में देश के महिलाओं छात्र युवा गरीब किसानों मजदूरों पिसा रहा है जो बीजेपी देश में महिलाओं की सत्य प्रतिशत सुरक्षा देने की बात करती है और उन्हीं के सरकार मे 19 वर्ष की मनीषा को सामूहिक बलात्कार होती है । 

वही जिलाध्यक्ष त्रिभुवन कुमार यूपी सरकार के साथ-साथ रखैल बन चुके यूपी पुलिस पे जमकर हमला बोला श्री कुमार ने कहा वर्तमान सरकार जिस तरह से पूर्व की सरकार पर आरोप पर तो रोक लगाकर सत्ता में काबिज हुआ आज उनके ही सरकार में दिनदहाड़े सरेआम रोड पर घर में हमारे देश के महिलाओं हमारे बहनों के साथ सामूहिक हत्या बलात्कार होता है । 

बलात्कारी सरकार एसआईटी गठन की बात करता है मैं भारतीय जनता पार्टी के तमाम गुर्गो से पूछना चाहता हूं इतने दिन से आपका मानवता कहां मरा हुआ था शर्म करे यूपी पुलिस जिस तरह से अनाथ योगी मोदी का रखेल बन चुके है । आपके पुलिसगिरी पर घिन आती है न्याय दिलाने के जगह पर रातो रात दफना दिये ऐसा क्या आफत आ रही थी शर्म तो तब होता जब आपके घर की बहू बेटी होती तो अपने घर के बहू बेटी जैसे ही पूरे देश की बहू बेटी होती है । 

इस बात को भूल चुके थे यूपी सरकार और उसका रखेल पुलिस प्रशासन वही मीडिया प्रभारी कालीचरण यादव ने केंद्र सरकार और यूपी सरकार से दरभंगा NSUI ओर दरभंगा के युवा मनीषा को न्याय को लेकर जल्द से जल्द दोषियों पर उचित कार्रवाई करते हुए फांसी की सजा की मांग किया । मौके पर ब्रजेश कुमार, गुड्डू कुमार, रितिक कुमार, रविन्द्र कुमार, बिपिन कुमार ,ठिठर यादव, संजीव कुमार, अबधेश कुमार, मिंटू कुमार सहित सैकड़ों युवा उपस्थित थे।


समस्तीपुर कार्यालय रिपोर्ट राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । Published by jankranti


Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित