पत्रकारिता की आड़ में दे रहे है गुंडों को पनाह अराधना न्यूज चैनल के पत्रकार मारपीट करने का लगा आरोप

 पत्रकारिता की आड़ में दे रहे है गुंडों को पनाह अराधना न्यूज चैनल के पत्रकार मारपीट करने का लगा आरोप 


पीड़ित बंटी कुमार के परिवार ने किया थाने में शिकायत

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट

पटना, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 09 अक्टूबर,2020)। पत्रकारिता की आड़ में दे रहे है गुंडों को पनाह अराधना न्यूज चैनल के पत्रकार पर मारपीट करने का लगा आरोप । पीड़ित बंटी कुमार के परिवार ने किया थाने में लिखित मारपीट व जान से मारने की शिकायत ।

मिली जानकारी के मुताबिक बताया जाता है विगत् रात्रि को बटुकेश्वर दत्त लेन, न्यू जक्कनपुर निवासी गीता देवी पति स्व० ,रामशीष राय के द्वारा स्थानीय जक्कनपुर थानाध्यक्ष को लिखित शिकायत करते हुऐ न्याय के लिए गुहार लगाई है । मोसेमात गीता देवी द्वारा दिऐ गए शिकायत पत्र में कहा गया है की रात्रि लगभग 8:30 बजे के करीब मेरे पड़ोसी मकान मालिक चंद्रसेन प्रसाद सिंह के यहाँ रह रहे किराएदार ने हमारे लड़के बंटी कुमार के साथ बगल में रह रहे एक पत्रकार जो अपने को आराधना न्यूज़ के पत्रकार बताते है । जिनका नाम विनोद राठौड़ बताया जाता है ।

उन्होंने और उसके परिवार वालों ने मेरे लड़के बंटी कुमार को बुरी तरह से एक मामूली सी बात मोटरसाइकिल (गाड़ी) लगाने को लेकर ईंट, मुक्का और चैन इत्यादि से बेरहमी से मार पीट कर घायल कर दिया ।  जिसके कारण बंटी कुमार की बाँयी आँख और सर के पिछले हिस्से में काफी चोट आई है । वहीं बताया जाता है कि शोरगुल की आवाज सुनकर उसके घर वाले दौरे - देखा कि बंटी कुमार के गले पर रखे हुये गमछे द्वारा उसके गले को दबाकर जान से मारने का प्रयास किया जा रहा है।

बचाने के लिए गए हुए घर के सदस्यों पर भी अभद्र भाषाओं का प्रयोग उक्त कथित पत्रकार द्वारा किया गया । उसके बाद दरवाजे और ग्रिल को तोड़ने की कोशिश कर घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी गई । इसके साथ ही अन्य असामाजिक तत्वों को बुलाकर गाली गलौज करवाया गया । इतना ही नहीं विनोद राठौड़ के द्वारा यह धमकी दी गई  कि जहां जाना है जाओ  तुमको देख लेंगे कितना औकात है, उपरोक्त घटना बाद अंतत: पुलिस भी आई और दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर थाना में आने को कहा।

अगले दिन यानी आज दिनांक 09. 10.20 को जक्कनपुर थाना जाने पर मामले को लिखित में दिया गया । स्थानीय थाना द्वारा पीड़िता को आश्वासन दिया गया की इंज्यूरी रिपोर्ट बनाकर थाने में जमा करें उसके बाद कार्रवाई की जाएगी । उपरांत जब पीड़ित परिवार अपने घर आऐ है तो उक्त पत्रकार द्वारा मोबाईल फोन के साथ ही खुलेआम कहा जा रहा है तुमलोगों को देखते है कितना औकाद है । पीड़ित व्यक्ति सहित परिवार के सभी लोग काफी डरे सहमे हुऐ है । उक्त बात की जानकारी थाने को दूरभाष पर भी दिया गया है।

समस्तीपुर कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा संवाद सूत्र के आधार पर प्रकाशित संवाद । जनक्रान्ति कार्यालय से प्रकाशित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित