एम एन टी न्यूज के ब्यूरो चीफ पंकज बाबा ने रोसड़ा एसडीओ के विरुद्ध समाचार संकलन के दरमियान दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुऐ अनुमंडल न्यायिक दण्डाधिकारी के यहां किया अभियोग पत्र दायर

एम एन टी न्यूज के ब्यूरो चीफ पंकज बाबा ने रोसड़ा एसडीओ के विरुद्ध समाचार संकलन के दरमियान दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुऐ अपर मुख्य न्यायिक दण्डाधिकारी के यहां किया अभियोग पत्र दायर

जनक्रान्ति कार्यालय से स्टेट ब्यूरों चीफ पिंकेश कुमार पप्पू के साथ समस्तीपुर चीफ ब्यूरों बिपिन कुमार की रिपोर्ट 

रोषड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 16 अक्टूबर, 2020 ) । एम एन टी न्यूज के ब्यूरो चीफ पंकज बाबा ने रोसड़ा एसडीओ के विरुद्ध समाचार संकलन के दरमियान दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुऐ अनुमंडल न्यायिक दण्डाधिकारी के यहां किया अभियोग पत्र दायर । मिली जानकारी के अनुसार बताया जाता है कि समस्तीपुर जिला के  रोसड़ा अनुमंडल पदाधिकारी ब्रजेश  कुमार एवं लिपिक नीलकमल के विरुद्ध हसनपुर थाना क्षेत्र के जगन्नाथपुर ग्राम के निवासी पंकज कुमार यादव उर्फ पंकज बाबा जो mnt न्यूज़ के स्टेट हेड है ने अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी रोसड़ा के न्यायालय में 14 अक्टूबर को बिहार विधानसभा चुनाव के नामांकन के दरमियान दुर्व्यवहार करने के साथ ही छायाकंन कर रहे कैमरा को छीन लेने का आरोप लगाते हुऐ अभियोग पत्र दाखिल किया है ।

बताते चलें कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर रोसड़ा अनुमंडल में समाचार संकलन करने हेतू कैमरा से  छायांकन नामांकन करवाने वाले प्रत्याशी के समर्थन में हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठा होकर बिना मास्क पहन कर नारेबाजी कर रहा था जिसका वीडियो बना रहा था  कि मेरा कैमरा छीन लिया गया । इसके साथ ही आरोप लगाया है कि खींची गई वीडियो को डिलीट करने को बोला गया जब इन्होंने कहा कि इसमें डिलीट की सिस्टम नहीं है तो इनका कैमरा भी वापस नहीं किया गया। जिसकी कीमत लगभग ₹20.000 बताया जा रहा हैंं । वहीं न्यायालय मेें दाखिल अभियोग  पत्र में यह भी लिखी गई कि कोरोना काल में सरकार द्वारा दिए गए निर्देश 02 गज की दूरी मास्क जरूरी का पालन नामांकन के दौरान अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा नहीं कराया जा रहा था जिस कारण कोरोना महामारी फैलने  की आशंका प्रबल हो गई है । इस बात की पुष्टि के लिए जब अनुुुमंडल पदाधिकारी के सरकारी मोबाईल पर प्रेस द्वारा सम्पर्क किया गया तो स्वीच ऑफ बताया गया । उसके बाद अभियोग पत्र की पीडीएफ फाईल भेजकर अनुमंडल पदाधिकारी से इस सन्दर्भ में पुरी जानकारी देने की मांग किया गया है । 

समस्तीपुर प्रधान कार्यालय से स्टेट ब्यूरों चीफ पिंकेश कुमार पप्पू के साथ ही समस्तीपुर ब्यूरों चीफ बिपिन कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित