समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी महेन्द्र प्रधान ने किया मीडिया के लोगों से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत

 समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र के लोजपा प्रत्याशी महेन्द्र प्रधान ने किया मीडिया के लोगों से विभिन्न मुद्दों पर बातचीत 

पत्रकारों को संबोधित करते लोजपा प्रत्याशी महेन्द्र प्रधान

जनक्रान्ति कार्यालय से राज्य विधि संवाददाता रविशंकर चौधरी की रिपोर्ट 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 24 अक्टूबर,2020 ) । समस्तीपुर विधानसभा क्षेत्र लोजपा प्रत्याशी महेंद्र प्रधान ने जिले के सभी मीडिया के लोगों के साथ प्रेस वार्ता जिले के विभिन्न मुद्दों पर बात हुई का सारांश जनमानस के समक्ष न्याय के लिए रखने का प्रयास किया । उन्होंने पत्रकारों को संवोधित करते हुऐ कहा की हमारे नेता स्वर्गीय रामविलास पासवान का घोषणा था कि हम उस  घर में दीया जलाने चले हैं जहां सदियों से अंधेरा है। मैं उनके सपनों को साकार करने के लिए काम करूंगा।वहीं उन्होंने कहा की हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट का नारा दिए हैं मुझे मौका मिलेगा तो हर क्षेत्र में समस्तीपुर को नंबर एक पर लाने का प्रयास करूंगा।

अगर जनता जीत का सेहरा पहनाती है तो सबसे पहले मैं पशुपालक और किसान की समस्या सदन में उठाऊंगा और समाधान के लिए कार्य करूंगा। इसके साथ ही किसान को सही समय पर खाद बीज प्राप्त हो इसके लिए प्रयास करूंगा। पैक्स से अनुदानित दर पर कृषि यंत्र प्राप्त हो उस दिशा में काम करूंगा। किसानों के विकास के लिए वैद्यनाथन समिति की अनुशंसा लागू करवाने के लिए काम करूंगा। इसके साथ ही सरकारी और निजी क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के लिए समान काम का समान वेतन दिलवाने के लिए आवाज उठाऊंगा। बेरोजगार नौजवानों को काम मिले इसके लिए सदन में आवाज उठाऊंगा। बिहार से जो नौजवान रोजी- रोटी के लिए पलायन कर बाहर जा रहे हैं उनके लिए हमारी पार्टी रोजी रोटी की व्यवस्था करेंगी जिससे पलायन रूके। बिहार की गिरती हुई शिक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाकर शिक्षा सुधार की दिशा में प्रयास करेंगे। अस्पतालों में व्यक्ति को बेहतर चिकित्सा मिलें एवं सबका स्वास्थ्य लाभ हो इस पर काम करूंगा। इसके अलावा उन्होंने बताया कि गिरती हुई कानून व्यवस्था में सुधार का प्रयास करूंगा जिससे महिला सुरक्षित हो और आम लोगों को न्याय मिलें। किसानों की सुरक्षा एवं आम लोगों को सुरक्षित रखने के लिए बाढ़ से बचाव का प्रयास करेंगे। प्रेस वार्ता में लोजपा वरिष्ठ नेता उमाशंकर मिश्रा के साथ ही दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

समस्तीपुर प्रधान कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा राज्य विधि संवाददाता ब्यूरों रविशंकर चौधरी की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित