कृष्ण राज ने रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र से किया नामांकन, सांसद भाई भी रहे मौजूद

 कृष्ण राज ने रोसड़ा विधानसभा क्षेत्र से किया नामांकन, सांसद भाई भी रहे मौजूद 


      लोजपा से कृष्ण राज ने किया रोषड़ा से नामांकन 

  जनक्रान्ति कार्यालय से नगर संवाददाता आमिर खान की रिपोर्ट:- 

रोसड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 16 अक्टूबर, 2020 )। बिहार विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के नामांकन के सातवें दिन गुरूवार को रोसड़ा (अजा.) विधान सभा क्षेत्र से लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह समस्तीपुर के सांसद प्रिंस राज के भाई कृष्ण राज ने नामांकन के पर्चे दाखिल किए। 

एसडीओ ब्रजेश कुमार के समक्ष नामजदगी के पर्चे दाखिल करने के बाद वे जैसे ही बाहर निकले कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने उन्हें फुल-माला से स्वागत-इस्कबाल किया। नामांकन के बाद उन्होने कहा कि रोसड़ा का हर तरह से विकसित हो। कृष्ण के नामांकन में पहुंचे सांसद प्रिंस राज ने हमारे हमने पहले ही घोषणा कर रखी थी कि 143 सीटों पर विस चुनाव लड़ेंगे।

रोसड़ा से हमारा पुराना लगाव रहा है। रोसड़ा जिला गठन की बहुप्रतिक्षित  मांग पर उन्होने कहा कि इसके लिए मैं पहले से ही प्रयास कर रहा हूं, चुनाव जीतने के बाद कृष्ण राज भी इसके लिए सदन में आवाज उठायेंगे। मौके पर हरिश्चन्द्र झा, विनय कुमार सिंह, निरंजन सिंह, सुचित मिश्र आदि मौजूद थे।

वहीं कृष्ण राज के नामांकन में हजारों हजार की भीड़ एकत्रित हो गया । जिन्हें कोरोना या लॉकडाउन के लेकर लगाया गया नियम का कोई मायने नहीं रह गया हो ऐसा ही खुलेआम दिखाई दिया । समस्तीपुर प्रधान कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा नगर संवाददाता आमीर खान की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित