स्कूल के शुल्क भुगतान के मुद्दे पर एक माता की अवाम के माता-पिता को मानवीय अपील

 स्कूल के शुल्क भुगतान के मुद्दे पर एक माता की अवाम के माता-पिता को मानवीय अपील

               अपील ममता जीतेंद्र वर्मा 

अहमदाबाद, गुजरात ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 15अक्टूबर, 2020 ) ।  अहमदाबाद निवासी ममता जीतेंद्र वर्मा ने स्कूल के शुल्क भुगतान के मुद्दे पर अवाम के माता-पिता को मानवीय अपील करतें हुऐ एक संवाद दिया है ।

मैं स्कूल के शुल्क भुगतान के मुद्दे पर माता-पिता का ध्यान आकर्षित करना चाहता हूं। हर दिन माता-पिता को अपने वार्ड के शुल्क का भुगतान करने के लिए स्कूल से एक अनुस्मारक प्राप्त होता है, जबकि इस कोविद की अवधि के दौरान कई बार यह प्रसारित किया गया और टेलीकास्ट किया गया कि 'कोई स्कूल शुल्क नहीं 'यह एक ऐसा समय है जब बहुत से लोगों ने अपनी नौकरी और व्यवसाय खो दिया है, वे एक वंचित जीवन जीने के लिए मजबूर हैं, और स्कूलों के नियमित दबाव ने उनके जीवन को दयनीय बना दिया है। यह खबर में आया था कि स्कूल केवल 25 के साथ टेंशन शुल्क लेगा। छूट का% लेकिन स्कूल में इसका पालन नहीं किया जाता है, वे शुल्क चाहते हैं। मैं वास्तव में सरकार और स्थानीय प्रशासन से एक प्रश्न पूछना चाहता हूं कि आप इस मुद्दे को हल करने के लिए ठोस कदम क्यों नहीं उठाते हैं ताकि जो लोग नहीं हैं किसी भी वित्तीय स्रोत के पास कम से कम तनाव मुक्त रहना चाहिए। मैं अपने अधिकारी से अनुरोध करता हूं कि वे कम से कम उन लोगों के लिए शुल्क की माफी के लिए काम करें, जिनके पास कोई नौकरी और व्यवसाय नहीं है। कागजों पर इतने सारे लोगों के पास कोई काम नहीं है, लेकिन वे समृद्ध नहीं हैं। पर्याप्त है तो मुझे नी की आवश्यकता है डाई की सुविधा मिलनी चाहिए। मैं उन माता-पिता से भी अनुरोध करता हूं, जो एक ही समस्या से पीड़ित हैं, एक साथ आते हैं और इस मुद्दे को हल करने के लिए दृढ़ता से कुछ करते हैं। 


समस्तीपुर प्रधान कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा ममता जीतेंद्र वर्मा द्वारा वाट्सएप माध्यम से प्रेसित मानवीय अपील प्रकाशित व प्रसारित । 


Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित