ग्रामीण इलाकों में बरसात की पानी की जमाव होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हसनपुर-रोषड़ा मुख्य पथ को जाम कर किया यातायात बाधित

 ग्रामीण इलाकों में बरसात की पानी की जमाव होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने किया हसनपुर-रोषड़ा मुख्य पथ को जाम कर किया यातायात बाधित 

                  जाम स्थल पर समझाते स्थानीय थाने के कर्मी

छौड़ाही प्रखंड के ग्रामीण इलाकों में बरसात के पानी के जमाव को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने हसनपुर-समस्तीपुर मुख्य मार्ग को छोड़ाही चौक के पास जाम कर यातायात किया बाधित 

 

बेगूसराय, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 09 अक्टूबर, 2020 ) ।  बेगूसराय जिला के छौड़ाही प्रखंड के ग्रामीण इलाकों में बरसात के पानी के जमाव से परेशान ग्रामीणों ने किया हसनपुर - रोसड़ा - समस्तीपुर पथ को जाम छौड़ाही चौक के पास अहले सुबह से ग्रामीणों द्वारा हसनपुर - रोसड़ा पथ को कर दिया गया जाम ।

स्थानीय आक्रोशित लोगों ने बताया कि बरसात के पानी के जल जमाव हो जाने से चलना मुश्किल हो गया है । यह परेशानी छौड़ाही पंचायत के बखड्डा गांव के वार्ड नंबर 08, 09,10, 11 के विभिन्न क्षेत्र घिरा हुआ है । ग्रामीणों का कहना है कि मुख्य मार्ग में पुलिया का निर्माण किया गया था । लेकिन पुलिया के पास जमीन वालों द्वारा पुलिया के पास मिट्टीकरण कर भर दिया गया ।

जिससे उक्त जल जमाव की जन समस्या उत्पन हो गई है । वहीं जाम किऐ ग्रामीणों का कहना है की उक्त समस्या का  समाधान हो । इसके लिए ग्रामीणों द्वारा किया गया छौड़ाही चौक पर चक्का जाम कर जल जमाव की निकासी के साधन पुरी करने की मांग किया है।

जाम को खुलवाने के लिए सुचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस प्रशासन के द्वारा काफ़ी मसकत करने के बाद जाम को समाप्त कराते हुऐ आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ को हटाया गया । इसके लिए प्रखण्ड पदाधिकारी से बात करने और समस्या का समाधान करने का हवाला देते हुए जाम को हटाया गया । मौके पर ए० के० ओझा ए०एस०आई मौजूद थे।

समस्तीपुर कार्यालय से स्टेेेट ब्यूरों चीफ पिंकेश कुमार पप्पू के साथ रोषड़ा अनुमंडल ब्यूरो धीरज कुमार पोद्दार की रिपोर्ट प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित । जनक्रान्ति कार्यालय से प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित