महागठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे राजद नेता तेजस्वी यादव

महागठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे राजद नेता तेजस्वी यादव

जनक्रान्ति कार्यालय से सुमन सौरभ कुमार की रिपोर्ट 


      सभा को संबोधित करते राजद नेता तेजस्वी यादव

वारिसनगर/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 03 नवम्बर, 2020 ) । समस्तीपुर जिला के वारिसनगर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन उम्मीदवार के समर्थन में आयोजित जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव वारिसनगर के नर्सरी मैदान । 

बताते हैं कि वारिसनगर विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन उम्मीदवार फूलबाबू सिंह के पक्ष में तेजस्वी यादव ने किया जनसभा को सम्बोधित ।उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा की वारिसनगर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन उम्मीदवार फूलबाबू सिंह के झंडा के उपर तीन तारा छाप पर भारी मतों से

विजयी बनाकर वारिसनगर की मतदाता बिहार विधानसभा भेजने का काम करेंगे। श्री यादव ने कहा कि बिहार में महागठबंधन का सरकार बनेगा तो हम युवाओं को 10 लाख सरकारी नौकरी देंगे, एक हजार रुपए पेंशन देंगे, बिहार में बेरोज़गारी को दूर करेंगे, बिहार में उद्योग लगेंगे, अपराधमुक्त बिहार बनाने का काम करेंगे। 

मंच का संचालन राम मदन राय ने किया। मौके पर राजद के जिला अध्यक्ष राजेंद्र साहनी, जिला उपाध्यक्ष हरिश्चन्द्र राय, प्रखण्ड अध्यक्ष अमरजीत चौधरी, कांग्रेस नेता अबू तमीम, माले के जिला सचिव खेग्रमा जिला अध्यक्ष जीवछ पासवान भाकपा माले जिला सचिव उमेश कुमार उजियारपुर 

प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार, इंकलाबी नौजवान सभा के प्रखंड अध्यक्ष सह पंचायत समिति राम भरोस राय, अजय कुमार यादव, चंदन यादव, महेश सिंह, कैलाश पंडित, मुकेश कुमार, पंकज कुमार सहित महागठबधन के हजारों हजार की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा सुमन सौरभ कुमार की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित