स्कार्पियो की चपेट में आने से हुआ 05 वर्षीय बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत, बड़ी बहन गंभीर रूप से जख्मी ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

 स्कार्पियो की चपेट में आने से हुआ 05 वर्षीय बच्ची की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत, बड़ी बहन गंभीर रूप से जख्मी  ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

    घटनापरांत आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

जनक्रान्ति कार्यालय से नगर संवाददाता आमिर खान की रिपोर्ट

रोसड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 12 दिसम्बर, 2020 ) ।रोषड़ा थाना क्षेत्र के मब्बी चौक पर शनिवार को संध्या 03 बजे स्कॉर्पियो की ठोकर से एक 05 वर्षीय बच्ची की मौत तत्क्षण घटनास्थल पर ही हो गई।

घटनापरांत आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क मार्ग जाम कर स्कॉर्पियो चालक की गिरफ्तारी की मांग करते हुऐ प्रशासन विरोधी नारेबाजी करने लगे । वहीं मृत बच्ची की मां व परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल हो गया है ।

वहीं उक्त दुर्घटना में मृतका के साथ खेल रही उसकी बड़ी बहन भी गंभीर रूप से जख्मी हो गयी। बताया जाता है की मृतक बच्ची मब्बी गांव के धीरज कुमार साह की पुत्री स्मृति है। वहीं जख्मी बच्ची का नाम सृष्टी है जिसे किसी निजी क्लिनिक में जख्मी हालत में ले जाया गया। 

घटनाक्रम के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि दोनों बहन अपने घर के पास खेल रही थी। इस दौरान महुली की तरफ से तेज रफ्तार में आ रही स्कार्पियों की चपेट में आ गई।

दुर्घटना के बाद ग्रामीणों ने भाग रहे स्कॉर्पियो का ग्रामीणों ने पीछा भी किया लेकिन विफल रहे। दुर्घटना से आक्रोशित ग्रामीण फरार स्कॉर्पियो की पहचान कर समुचित कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे।

सूचना पाकर जामस्थल पर पहुंचे बीडीओ अनुरंजन कुमार एवं थानाध्यक्ष सीताराम प्रसाद के सकारात्मक आश्वासन के बाद सड़क जाम समाप्त हुआ।


जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक /सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा नगर संवाददाता आमीर खान की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित