शिक्षा - रोजगार आंदोलन को तेज करने के लिए 07 सदस्यीय आइसा का संयोजन कमेटी हुआ गठित

 शिक्षा - रोजगार आंदोलन को तेज करने के लिए 07 सदस्यीय आइसा का संयोजन कमेटी हुआ गठित

शिक्षा के निजीकरण एवं रोजगार में कटौती के खिलाफ होगा आंदोलन तेज - सुनील

 07 सदस्यीय संयोजन कमेटी के संयोजक सुंदरम कुमार एवं कृष्ण कुमार चुने गए सह संयोजक 

रोसड़ा/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 20 दिसंबर 2020 ) । आज आइसा का बैठक शहर के बड़ी दुर्गा स्थान स्थित एक निजी कोचिंग पर हुआ जिसका अध्यक्षता आइसा के जिला कमेटी सदस्य सुंदरम कुमार तथा संचालन कृष्ण कुमार ने किया।
वहीं बतौर पर्यवेक्षक आइसा जिला सचिव सुनील कुमार के पर्यवेक्षण में 07 सदस्यीय रोसड़ा अनुमंडल संयोजन समिति का गठन किया गया। जिसमें संयोजन कमेटी के संयोजक सुंदरम कुमार सहसंयोजक कृष्ण कुमार, राकेश कुमार राय,चंदन कुमार , अभिलाषा कुमारी,गुलशन कुमार, मनीष कुमार को चुना गया।


वही बैठक में शिक्षा रोजगार पर चर्चा करते हुए बतौर मुख्य अतिथि माले के प्रखंड सचिव हरि कांत झा ने छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि पहले से शिक्षा के निजीकरण और रोजगार में कटौती जिस तरह से मोदी सरकार की है। उसी तरह से देश में किसानों के आंदोलन को मोदी सरकार दमन कर रही है। अपने ही खेतों में किसान को गुलाम बना देना चाहती है। छात्रों ने भी किसानों के आंदोलन को मजबूती से साथ दिया है। और किसानों के साथ मजबूती से खड़े हैं। सरकार को किसान विरोधी तीनों कृषि कानून वापस लेकर किसानों के आंदोलन को समाप्त करना चाहिए।

वहीं पूर्व आइसा नेता अवधेश कुमार ने कहा कि शिक्षा का निजीकरण और रोजगार के मजबूत नियोक्ता रेलवे में रोजगार के अवसर को समाप्त कर ठेका प्रथा पर रोजगार देने के साजिश के खिलाफ आइसा को मजबूत आंदोलन खड़ा करना होगा । माले नेता मनोज कुमार चौधरी ने कहा कि सस्ती और अच्छी शिक्षा और सम्मानजनक रोजगार, छात्रवृत्ति के लिए आइसा लड़ती रही है। और वर्तमान दौर में छात्रों को गोलबंद कर आइसा को मजबूत करते हुए मजबूत आंदोलन चलाने की जरूरत है ।

बैठक में उपस्थित चंदन कुमार यदुवंशी,सनातन कुमार प्रियेदर्शी,सत्यम शशि, सुमित कुमार, प्रशांत कुमार इत्यादि थे । उपरोक्त जानकारी सुंदरम कुमार अनुमंडल संयोजक रोसड़ा ने प्रेस को वाट्सएप माध्यम से दिया ।

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित