भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर पश्चिम बंगाल में हुए जानलेवा हमले के विरोध में पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फूंका पुतला

 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर पश्चिम बंगाल में हुए जानलेवा हमले के विरोध में पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का फूंका पुतला 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

 

पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पुतला दहन करते भाजपाई 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 13 दिसम्बर, 2020 ) । भारतीय जनता पार्टी उजियारपुर पूर्वी मंडल के कार्यकर्ताओं ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के ऊपर पश्चिम बंगाल में हुए जानलेवा हमले के विरोध में पूर्वी मंडल अध्यक्ष अमृत चौधरी की अध्यक्षता में पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का पुतला दहन किया गया । 

इसके पूर्व कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का शव यात्रा भी निकाला जो भाजपा प्रखंड कार्यालय से चलकर थाना रोड होते हुऐ अंगार घाट चौराहा पर पहुंचा ।  वहीं पर सभा में तब्दील हो गया । आक्रोश पुर्ण सभा को संबोधित करते हुए जिला महामंत्री सह विधानसभा के संयोजक राजीव चौधरी ने कहा कि बंगाल में हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पर जानलेवा हमला की कड़ी शब्दों में निंदा करता हूं ।

इस प्रकार नेताओं पर जानलेवा हमला होना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है एवं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की गंदी मानसिकता का परिचय है। बंगाल में लगातार दर्जनों कार्यकर्ताओं की हत्या हुई एवं एक राष्ट्रीय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर जानलेवा हमला यह साबित कर रहा है कि बंगाल में भाजपा की लोकप्रियता बढ़ी है जिससे ममता बनर्जी बौखला गई है जिस कारण आए दिन इस प्रकार की घटनाएं घट रही है समय पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्वी मंडल के प्रभारी रूमान अहमद साबरी ने ममता बनर्जी पर आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी बंगाल को दूसरा जम्मू-कश्मीर बनाना चाहती है बंगाल के अंदर पत्थरबाजों की संख्या में वृद्धि होना कार्यकर्ताओं की हत्या होना , गौ हत्या में लगातार वृद्धि होना इस बात का उदाहरण है लेकिन नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार जिस प्रकार जम्मू कश्मीर में पत्थरबाजों पर और आतंकवाद पर लगाम लगाने में कामयाबी हासिल की है उसी प्रकार बंगाल के अंदर लगाम लगाएगी कार्यकर्ताओं का बलिदान कभी बर्बाद नहीं जाने देगी ।

ममता बनर्जी की सरकार की पब्लिसिटी में भारी गिरावट आई है जिससे ममता बनर्जी बौखला गई है एवं जो कल लोकतंत्र पर हमला बता रही थी आज वही एक राजनेताओं पर जानलेवा हमला करवा कर लोकतंत्र को खुद खतरे में डाला है। कार्यक्रम में मुन्ना कुमार झा, कृष्णकांत पांडे, अंकित यादव, अरविंद कुमार, शिवम कश्यप, जितेंद्र सिंह, नागेश्वर राम ,शैलेंद्र राय, सुशीला ठाकुर, रिंकू देवी, मदन पांडे ,पवन कश्यप, राहुल राज ,आलोक कुमार, संजय दास, रमाकांत पांडे ,सुधीर सिंह, देवकांत राय ,सहित दर्जनों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे। उपरोक्त जानकारी भाजपा अल्पसंख्यक सेल के प्रदेश प्रवक्ता सह पूर्वी मंडल प्रभारी रूमान अहमद साबरी ने प्रेस कार्यालय को वाट्सएप माध्यम से दिया । 

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/राजेश कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित