मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने को लेकर बनजारा परिवार ने भाकपा-माले के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय पहुंच वीडिओ को दिया आवेदन लगाया गुहार

 मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने को लेकर बनजारा परिवार ने भाकपा-माले के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय पहुंच  वीडिओ को दिया आवेदन लगाया गुहार 

मतदाता सूची में नाम दर्ज कराने को लेकर बनजारा परिवार के महिला व पुरूषों ने भाकपा-माले के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय पहुंच कर वीडिओ प्रतिनिधि को आवेदन सौंपते हुऐ 

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 23 दिसम्बर, 2020 ) । समस्तीपुर जिला के उजियारपुर प्रखंड मुख्यालय पर सोमवार के दिन सुपौल ग्राम के वार्ड नं 01 में करीब बीस साल से बसे वनजारा परिवार के दर्जनों लोगों ने अपना एवं अपने परिवार के सदस्यों का नाम मतदाता सूची में दर्ज करने के लिए भाकपा माले प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार के नेतृत्व में प्रखंड मुख्यालय पहुँचा।

जहाँ प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय कुमार ठाकुर के आदेश पर जी पी एस सुरेश पासवान ने सभी वनजारा परिवार से मतदाता सूची में नाम दर्ज करने के लिए आवेदन लिया ।

उक्त मौके पर प्रखंड सचिव महावीर पोद्दार ने प्रखंड विकास पदाधिकारी से मांग किया कि करीब एक सौ से अधिक वनजारा परिवार करीब 20 वर्षों से सुपौल ग्राम में बसे हुए हैं जिन्हें आज तक मतदाता सूची में नाम दर्ज नहीं होने के कारण कोई सरकारी सुविधा नहीं मिलता है और ये गरीब परिवार तमाम सुविधाओं से वन्चित रहते हैं। अंंन्त: महावीर पोद्दार ने अनुरोध किया कि प्राथमिकता के आधार पर सभी वनजारा परिवार का नाम मतदाता सूची में दर्ज किया जाय। 

मौके पर भाकपा माले के मो कमालूद्दीन एवं शिवलाल भारती सहित सुरेश वनजारा, अर्जून वनजारा, मिथिलेश वनजारा, योगेन्द्र वनजारा, जयराम वनजारा, विनोद वनजारा सहित दर्जनों वनजारा आवेदन देने पहुंचे थे।


जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा संवाद सूत्र कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित