दो युवक की लाश अलग-अलग जगह मिलने से इलाके में सनसनी. जांच में जुटी पुलिस

 दो युवक की लाश अलग-अलग जगह मिलने से इलाके में सनसनी. जांच में जुटी पुलिस

 रेलवे लाईन किनारे मिला एक युवक का शव पुलिस ने लिया अपने कब्जे में

जनक्रान्ति कार्यालय से ब्यूरो चीफ बिपिन कुमार यादव 

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 01 दिसम्बर, 2020 ) । समस्तीपुर जिले मे अलग-अलग जगहों से मंगलवार को दो शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटनास्थ्लों पर स्थानीय लोगों की तुरंत भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस दोनों शवों का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना के संबंध में जानकारी है कि खुदीराम बोस पूसा रेलवे स्टेशन के समीप डाउन लाइन स्थित पोल संख्या 47/02 पर एक पुरुष का शव मिला। इस मृतक की पहचान पंकज कुमार मिश्र के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक वह फर्नीचर का व्यवसाय करता था।

स्वजनों से मिली जानकारी के मुताबिक पंकज मंगलवार की सुबह दुकान जाने के लिए घर से निकला था। इस क्रम में रेलवे ट्रैक के रास्ते घर जाने के क्रम में अज्ञात ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही वैनी ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। हालांकि स्वजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया।

वहीं दूसरी घटना वारिसनगर की है। वारिसनगर थाना क्षेत्र के शादीपुर बथनाहा गांव में सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि वह बाइक से अपने घर जा रहा था, उसी क्रम में दुर्घटना का शिकार हो गया।

 मृत युवक की पहचान विजय पासवान के रूप में हुई है। इस घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मचा हुआ है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया।

जनक्रांति प्रधान कार्यालय से चीफ ब्यूरो बिपिन कुमार यादव की रिपोर्ट प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित