पांडे पोखर की उड़ाही के नाम पर हुआ लाखों रुपए का गबन के विरोध में सोमवार को धरना प्रदर्शन किया गया आयोजित सफलता के लिए जनसंपर्क जारी : सुरेन्द्र

 पांडे पोखर की उड़ाही के नाम पर हुआ लाखों रुपए का गबन के विरोध में सोमवार को धरना प्रदर्शन किया गया आयोजित सफलता के लिए जनसंपर्क जारी : सुरेन्द्र

पांडे पोखर की उड़ाही के नाम पर लाखों का हुआ गबन

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

ताजपुर/,समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 06 दिसंबर, 2020 ) । ताजपुर पंचायत के वार्ड-5 रामदयाल चौक स्थित पांडे पोखर उड़ाही के नाम पर मुखिया द्वारा 09 लाख रूपये अवैध निकासी की जांच कर एफआईआर करने की मांग को लेकर सोमवार को आहूत पोखर पर प्रदर्शन को बड़ी भागीदारी दिलाकर सफल बनाने को लेकर शनिवार को माले के सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, ब्रहमदेव प्रसाद सिंह, मनोज सिंह, रतन सिंह, बंदना सिंह, संजय शर्मा, बासुदेव राय आदि ने पंचायत के विभिन्न वार्डों में सघन जनसंपर्क अभियान चलाकर बड़ी भागीदारी से कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील पंचायतवासी से की ।

  मौके पर प्रखंड सचिव सुरेन्द्र प्रसाद सिंह ने कहा कि पांडे पोखर जलमग्न है ।  बाबजूद इसके मुखिया श्री जवाहर साह अधिकारी एवं कर्मियों को मिलाकर नवंबर में पानी भरा पोखरा का फर्जी उड़ाया दिखाकर करीब 09 लाख रूपये का अवैध निकासी कर लिया है ।

ऐसे में विकास योजनाओं में लूट-भ्रष्टाचार रोकने की जिम्मेवारी के तहत माले संघर्ष कर रही है। प्रशासन दोषियों पर एफआईआर दर्ज करें । उन्होंने आमजनों से सोमवार को 11 बजे से पांडे पोखर पर प्रदर्शन में भाग लेकर सफल बनाने की अपील की ।  माले नेता ने अन्य संगठन एवं दलों से इस आंदोलन में भाग लेकर भ्रष्टाचार मुक्त ताजपुर के लिए नजीर पेश करने की अपील की । 

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक राजेश कुमार वर्मा द्वारा कार्यालय रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित