दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की अपराधियों ने किया गोली मारकर हत्या, सर में मारी ताबड़तोड़ गोलियां घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत

दिनदहाड़े प्रॉपर्टी डीलर की अपराधियों ने किया गोली मारकर हत्या, सर में मारी ताबड़तोड़ गोलियां घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत


सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस 

जनक्रान्ति कार्यालय से अवधेश यादव की रिपोर्ट 

आगरा,उत्तरप्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 19 दिसम्बर, 2020 ) । बीते 15 दिसंबर , 2020 को दिन दहाड़े इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा से सत्तावन लाख रुपए के डाका का अभी खुलासा भी नहीं हो पाया कि बदमाशों ने फिर बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे दी ।

शनिवार को थाना सदर क्षेत्र में ही बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोली मारकर प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर दी । बाइक सवार दो हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया इसके बाद फरार हो गए ।दिनदहाड़े हुई हत्या से इलाके में सनसनी फैल गई है । बताया जा रहा है कि वह घर के पास किसी काम से आए थे।  तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके सिर में गोली मारकर फरार हो गए । 

घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी गई है । जानकारी के मुताबिक तहसील में रजिस्ट्री का काम करने वाले और प्रॉपर्टी डीलर हरीश पचौरी किसी काम से घर से बाहर आए थे । तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और उनके सिर में गोली मार दी । वारदात राजेश्वर मंदिर के नजदीक हुई ।

सूचना पाकर एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि एक युवक की हत्या की सूचना मिली थी । फौरन मौके पर पुलिस की टीम पहुंची थी. उन्होंने बताया कि बाइक सवार दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है । एसओजी समेत 05 पुलिस की टीमों को लगाया गया है. एसपी सिटी के मुताबिक जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । हत्या के कारणों का पता किया जा रहा है ।  बता दें आपको यह भी अवगत करा दें कि इससे पूर्व 15 दिसंबर सदर क्षेत्र में ही दिनदहाड़े इंडियन ओवरसीज बैंक की शाखा में 57 लाख रुपये का डाका पड़ा था । अब प्रॉपर्टी डीलर की हत्या से शहर में हड़कंप मच गया है ।

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा अवधेश यादव की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित ।


Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित