मास्टरमाइंड माइंड निकला कर्मचारी बैंक डकैती का हुआ खुलासा,तीन बदमाश और दो महिला गिरफ्तार ,चार फरार

 मास्टरमाइंड माइंड निकला कर्मचारी बैंक डकैती का हुआ खुलासा,तीन बदमाश और दो महिला गिरफ्तार ,चार फरार

सीसीटीवी से खोजें बदमाश 32 लाख ₹20 हजार रुपये नगद बरामद

 जनक्रान्ति कार्यालय से अवधेश यादव की रिपोर्ट 

आगरा,उत्तरप्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 23 दिसम्बर,2020 ) । उत्तर प्रदेश के आगरा में दिनदहाड़े हुए रोहता स्थित इंडियन ओवरसीज बैंक डकैती कांड का सोमवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है ।पुलिस ने तीन बदमाश और दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है ।अभी तीन आरोपी फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है ।

सोमवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर जानकारी देते हुए एडीजी अजय आनंद ने बताया इसमें बैंक कर्मचारी पुनीत कुमार की भी मिलीभगत सामने आई है । उससे पूछताछ की तो उसने और भी जानकारी दी है। कर्मचारी को अरेस्ट कर लिया है । पुनीत ने ठाकुरदास और रंजीत के साथ इस डकैती को अंजाम दिया. इन तीनों को अरेस्ट कर दिया है ।  अभी तीन को और अरेस्ट करना है । डकैती के पैसे को छुपाने में दो महिलाओं ने भी मदद की थी. उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया है । अभी 32 लाख 20000 रुपये की रकम को भी बरामद कर लिया है. बाकी पैसे को भी बरामद कर लिया जाएगा.इस घंटना को दो मोटरसाइकिल पर अंजाम दिया गया है ।  फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रह है । जल्द ही सबको पकड़ लिया जाएगा ।

बैंक डकैती का खुलासा करने के बाद टीम के साथ खड़े एडीजी जोन, आईजी जोन, एसएसपी और एसपी सिटी आपको अवगत करा दें कि डकैती कांड के बाद लापरवाही बरतने पर गुरुवार को चौकी प्रभारी सहित तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया था ।

निलंबित होने वालों में चैकी इंचार्ज नीजर कुमार मिश्रा,हेड कांस्टेबल शिवराज सिंह और कांस्टेबल सचेंद्र सिंह शामिल थे । एसएसपी बबलू कुमार ने तीनों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं. डकैती की घटना बुंदू कटरा चैकी से महज दो सौ मीटर की दूरी पर हुई थी । 

👉सीसीटीवी कैमरे से खोजें पुलिस ने लुटेरे ऐसे आए पुलिस की गिरफ्त में

आगरा खेरिया मोड़ से जगनेर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक सवार दो बदमाश नजर आए। एक का चेहरा कुछ साफ नजर आ रहा था। इसकी पहचान खंदारी निवासी सनी जाटव के रूप में हुई। पुलिस ने उसके बारे में पड़ताल की। उसका मोबाइल नंबर मिल गया। इस पर उसकी कॉल डिटेल चेक की। 

पुलिस को खंदारी निवासी ठाकुरदास का नंबर मिला। ठाकुरदास बैंक कर्मचारी पुनीत का दोस्त निकला। पुनीत के मोबाइल में उसका नंबर मिला। पुनीत और ठाकुरदास में बातचीत होती है। इसके बाद पुलिस ने पुनीत से सख्ती से पूछताछ की तो रविवार को उसने डकैती डालने का राज खोल दिया।

पुलिस को घटना के बाद से ही पुनीत पर शक था। वह रो-रोकर बता रहा था कि बदमाशों ने उसे बहुत पीटा जबकि शरीर पर पिटाई के निशान नहीं थे। उससे लगातार पूछताछ चल रही थी लेकिन वह राज नहीं उगल रहा था। जब पुलिस के हाथ सुराग लगा तो उसने सारा सच उगल दिया। 

पुलिस ने पुनीत कुमार उर्फ पीके, रंजीत पुत्र हजारीलाल, ठाकुरदास पुत्र बनवारी लाल, नीरज पत्नी मनोहर, रंजनी पत्नी ठाकुरदास निवासी खंदारी को गिरफ्तार किया है। सनी उर्फ सिद्धार्थ पुत्र ठाकुर सिंह निवासी नरीपुरा थाना शाहगंज, बंटी जाटव पुत्र महेश निवासी खंदारी, नरेंद्र कुमार पुत्र बनवारी लाल निवासी खंदारी, तेज सिंह निवासी ग्राम नगला प्रताप फरार हैं। 

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से अवधेश यादव की रिपोर्ट प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित