उत्तरप्रदेश सनसनीखेज खुलासा... मुंह बोले भांजे ने लगाए राज्य मंत्री और उनके परिजनों पर धन हड़पने का आरोप..

 उत्तरप्रदेश सनसनीखेज खुलासा...

मुंह बोले भांजे ने लगाए राज्य मंत्री और उनके परिजनों पर धन हड़पने का आरोप..

मुंह बोले भांजे ने लगाए राज्य मंत्री और उनके परिजनों पर धन हड़पने के आरोप..

सीएम से लेकर पीएम तक भेजा प्रार्थना पत्र लगाई न्याय की गुहार

न्याय न मिलने पर सीएम आवास पर करेंगे धरना प्रदर्शन.

जनक्रान्ति कार्यालय से अवधेश यादव की रिपोर्ट 

आगरा,उत्तरप्रदेश ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 20 दिसम्बर,2020 ) । उत्तर प्रदेश सरकार के राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह और उनके पुत्र राजीव पाल सिंह व पुत्र वधू रश्मि चौधरी पर उनके मुंह बोले भांजे अशोक कुमार अग्रवाल ने धन हड़प करने के आरोप लगाए हैं। 

कमला नगर में तेज नगर के निकट शांति अपार्टमेंट स्थित अपने निवास पर शनिवार को अशोक कुमार अग्रवाल श्री नंदराम ने प्रेस वार्ता कर बताया कि राज्यमंत्री चौधरी उदयभान सिंह जी मेरी मां को बहन मानते हैं और लगभग 40 साल से उनसे राखी बंधवाते हैं। इस नाते से मैं उन्हें मामा कहता हूं और वह मुझे भांजा मानते हैं। इस रिश्ते के नाते वर्ष 2009 में जब उनकी शांति डेरी मिल्क और शांति स्वीट्स पर लोन और ब्याज न चुकाने के कारण सिंडीकेट बैंक की कुर्की की कार्यवाही के लिए अधिकारी आए तो उन्होंने मुझसे 10 लाख रुपए की मदद मांगी।

उन्होंने छह माह या अधिक से अधिक एक साल के अंदर ब्याज सहित पैसे वापस करने का वादा किया। 

अशोक कुमार अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने मामा चौधरी उदयभान सिंह जी की परिस्थिति को समझते हुए उनको 10 लाख रुपए लगभग दे दिए। 

इसमें ₹5 लाख का चेक (नंबर 000025 दिनांक 01.07 2009) शांति डेरी मिल्क के नाम से दे दिया। दो लाख रुपए शांति स्वीट और एक लाख रुपए शांति डेरी मिल्क के नाम से उनके खाते में 29.09.2009 को जमा करवाए। इसके बाद दिनांक 26.10.2009 को 1,60,960 रुपए शांति स्वीट के नाम से जमा कराए। अशोक कुमार अग्रवाल ने प्रेस वार्ता में जमा की हुई रकम की रसीदें भी दिखाईं। 

श्री अग्रवाल ने बताया कि उन्होंने छह माह बीतने पर अपने पैसे वापस मांगे तो उन्होंने कहा कि जमीन नहीं बिक रही हैं। बिकने के साथ ही पैसा लौटा दूंगा। उसके बाद विगत 11 वर्षों से सैकड़ों बार पैसे मांगने के बावजूद अभी तक फूटी कौड़ी भी नहीं मिली है। उन्होंने बताया कि एक प्रतिशत की ब्याज से मेरी रकम अब 33 लाख 60 हजार रुपए करीब हो गई है।

 उन्होंने बताया कि रकम मारे जाने और लौकडाउन के चलते रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। श्री अग्रवाल ने स्थानीय पुलिस प्रशासन सहित उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री को प्रार्थना पत्र भेजकर न्याय दिलाने की गुहार की है। उन्होंने इसकी शिकायत सीएम और पीएम के पोर्टल पर भी की है। 

उन्होंने प्रेस वार्ता में कहा कि अगर उनको न्याय नहीं मिला तो वे पहले आगरा में शहीद स्मारक पर धरना प्रदर्शन करेंगे। फिर भी न्याय नहीं मिला तो लखनऊ में मुख्यमंत्री के आवास पर धरना प्रदर्शन करेंगे।

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा पत्रकार अवधेश यादव की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित