नामापुर पंचायत के पूर्व मुखिया पति मनोज कुमार ठाकुर व उनके पुत्र पर चकमेहसी थाने में हुआ प्राथमिकी दर्ज

नामापुर पंचायत के पूर्व मुखिया पति मनोज कुमार ठाकुर व उनके पुत्र पर चकमेहसी थाने में हुआ प्राथमिकी दर्ज

जनक्रान्ति कार्यालय से स्टेट विधि चीफ ब्यूरों रविशंकर चौधरी की रिपोर्ट 


कल्याणपुर/समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 16 दिसम्बर, 2020 ) । कल्याणपुर प्रखंड अंतर्गत चकमेहसी थाना क्षेत्र के नामापुर पंचायत के प्रेम लाल साह चकमेहसी थाने में एक लिखित आवेदन दिया है । उक्त तआवेदन में प्रेम लाल ने बताया है की ट्रैक्टर का भाड़ा ₹90000 मनोज ठाकुर के यहां बाकी था । जिस एवज में 03 कट्ठा खेत मौखिक भरना मनोज ठाकुर ने प्रेम लाल  को दे दिया था, परंतु 13 दिसम्बर, 2020 को मनोज कुमार ठाकुर , अखिलेश कुमार ठाकुर , अमरनाथ शाह, महेंद्र सहनी पूर्व मुखिया पति पुत्र , रोहिताश तरुण , सभी एक राय होकर ट्रैक्टर लेकर भरना वाले खेत में मेरी फसल को नष्ट करने लगे । जब विरोध किया तो इस पर भद्दी भद्दी गाली देते हुए मारपीट करने लगे । इसी क्रम में मनोज कुमार ठाकुर ने जान मारने की नियत से लाठी से मेरे माथा पर मारा जिससे मैं बुरी तरह जख्मी होकर जमीन पर गिर गया । तदुुुपरांत मनोज कुमार ठाकुर ने गर्दन में गमछा लगाकर जान मारने की नीयत से  खींचने लगा । जब मैं घिघियाने लगा तब जाकर मेरे गांव के और मेरा पुत्र आभा आया और मेरी जान बचा पाया । वहीं मारपीट के क्रम में अखिलेश कुमार ठाकुर ने प्रेमलाल साह के गले में सोने का चेन छीन लिया । जिसकी कीमत ₹50000 है ।  महेंद्र सैनी, अमरनाथ शाह ने कहा कि अगर थाना जाओगे तो जान से मार देंगे अब तुम ₹10000 प्रति महीना रंगदारी दो नहीं तो अंजाम बुरा होगा एवं मनोज कुमार ठाकुर ने सादा पेपर पर प्रेमलालसाह से जबरन हस्ताक्षर करवा लिया वहीं थाना अध्यक्ष  मोहम्मद खुशबूदिन आवेदन को शिकार करते हुए चकमेहसी थाना कांड संख्या 244 /20 धारा 323 341 379 504 506 307 आईपीसी दर्ज़ कर  एसआई सुनील कुमार को अनुसंधान करने का जिम्मा सौंंपा ।

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा राज्य विधि चीफ ब्यूरों रविशंकर चौधरी की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित