बैंक प्रबंधन का निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण : राजद विधायक शाहीन

 बैंक प्रबंधन का निर्णय दुर्भाग्यपूर्ण : राजद विधायक शाहीन                                                       

जनक्रान्ति कार्यालय रिपोर्ट 

राजद विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने बैंक प्रवंधन पर लगाया अनियमितता का आरोप 

समस्तीपुर , बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 05 दिसंबर, 2020 ) । समस्तीपुर के स्थानीय विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन ने आज शनिवार को जिलाधिकारी से मिलकर एक ज्ञापन सौपा तथा समस्तीपुर कॉलेज समस्तीपुर स्थित सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा को जितवारपुर से हटाने के बैंक प्रबंधन के निर्णय पर असंतोष व्यक्त किया l

क्षेत्रीय विधायक ने अपने ज्ञापन में कहा है कि समस्तीपुर कॉलेज में सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया की शाखा लगभग 50 वर्षो से कार्यरत है l सैकड़ो पेंशनधारी सहित हजारों खाताधारक है l कॉलेज परिसर में बैंक रहने की वजह से स्थानीय छात्रों तथा कॉलेजकर्मियो को बेहद सुविधा होती है l बैंक का व्यवसाय भी बहुत अच्छा है l उन्होंने कहा कि बैंक की शाखा को कॉलेज से हटाकर मुख्य शाखा में विलय करने का बैंक प्रबंधन का निर्णय न्यायसंगत व तर्कसंगत नहीं है । माननीय विधायक ने जनहित में इस ओर आवश्यक , अपेक्षित व न्यायोचित पहल करने का आग्रह जिलाधिकारी समस्तीपुर से किया । 

जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से राकेश कुमार ठाकुर द्वारा प्रेस के लिए जारी रिपोर्ट प्रधान सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रकाशित व प्रसारित ।

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित