प्राथमिकी दर्ज करने के लिए चकमेहसी थाना अध्यक्ष ने पीड़िता से ₹एक लाख रूपया की किया मांग

 प्राथमिकी दर्ज करने के लिए चकमेहसी थाना अध्यक्ष ने पीड़िता से ₹एक लाख रूपया की किया मांग     

जनक्रान्ति कार्यालय से स्टेट विधि ब्यूरों चीफ रविशंकर चौधरी की रिपोर्ट    


                                        फरियादी हियाबती देवी   

समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रान्ति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 19 दिसंबर, 2020 ) । प्राथमिकी दर्ज करने के लिए चकमेहसी थाना अध्यक्ष ने पीड़िता से ₹एक लाख रूपया की किया मांग । मिली जानकारी मुताबिक बताया जाता है की समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर प्रखंड अंतर्गत चकमेहसी थाना के थानेदार मोहम्मद खुश्बूद्दीन ने एक फरियादी से ₹100000 की मांग कर दी फरियादी हियाबत्ती देवी पति स्वर्गीय आनंद लाल सिंह ग्राम शिवनगर ने बताया 11 दिसम्बर 2020 को सुबह 8:00 बजे चकमेहसी थाना गई और चकमेहसी थाना के थानेदार को लिखित आवेदन दिया आवेदन में 10 दिसम्बर 2020 के 10:00 बजे दिन में फरियादी गाय खरीदने के लिए जा रही थी । इसी बीच ललित मिश्र पिता बिट्टू मिश्र ग्राम मदनपुर थाना चकमेहसी जिला समस्तीपुर के साथ दो अपराधी किस्म के आदमी जो मुंह बांधे हुआ था फरियादी को घेर कर गाली गलौज करने लगा और फरियादी हियाबति  देवी को झोंटा पकड़ कर जमीन पर पटक दिया तथा साड़ी ब्लाउज  एवं ब्लाउज के अंदर रखे मनी बैक को जबरन जबरदस्ती छीन लिया ।  


जिसमें ₹55000 रूपये गाय खरीदने के लिए रखी हुई थी । इस संबंध में आवेदन लेकर चकमेहसी थाना अध्यक्ष मोहम्मद खुश्बूद्दीन के पास  हियाबत्ती देवी थाना पहुंची परंतु थानेदार हियाबति देवी के आवेदन को देखते ही आग बबूला हो गए और देवी को बोला 55000 छीन लिया है तो एक लाख रुपया लगेगा fir होने में । यह बात सुनकर देवी हैरान और परेशान हो गई और सभी नामित के विरुद्ध व्यवहार न्यायालय समस्तीपुर में अभियोग पत्र दायर की । उपरोक्त घटना की सत्यता की जानकारी के लिए जब राज्य विधि चीफ संवाददाता ने घटना संबंधित जानकारी हेतू चकमेहसी थाना अध्यक्ष के दूरभाष पर संपर्क किया तो मोबाईल की घंटी बजती रही परंतु थाना अध्यक्ष द्वारा चकमेहसी थाने की सरकारी नंबर पर फोन नहीं उठाया गया ।  


जनक्रान्ति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा राज्य विधि चीफ ब्यूरों रविशंकर चौधरी की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित