पंचायत रोजगार सेवक के द्वारा अन्याय करने का आरोप लगाते हुए बीडीओ को किया गया शिकायत

 पंचायत रोजगार सेवक के द्वारा अन्याय करने का आरोप लगाते हुए बीडीओ को किया गया शिकायत


जनक्रान्ति कार्यालय से प्रमंडलीय चीफ ब्यूरो बिपिन कुमार यादव की रिपोर्ट


समस्तीपुर, बिहार ( जनक्रांति हिन्दी न्यूज बुलेटिन कार्यालय 08 मार्च, 2021 ) । पंचायत रोजगार सेवक के द्वारा अन्याय करने का आरोप लगाते हुए बीडीओ को किया गया शिकायत । बताते हैं कि वेद प्रकाश झा पिता स्वर्गीय अरुणी झा ग्राम जगन्नाथपुर वार्ड नंबर 07 पोस्ट महमदपुर सकरा थाना अंचल विभूतिपुर जिला समस्तीपुर के स्थाई निवासी ने प्रखंड विकास पदाधिकारी विभूतिपुर को पंचायत रोजगार सेवक के अन्याय से त्रस्त होकर आवेदन देते हुए गुहार लगाते हुए कहा है कि मैं बेहद गरीब परिवार से हूं मैं किसी तरह मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता हूं मेरे पास इतनी जमीन भी नहीं है । जिससे खेती करके मेरा परिवार चल सके । मैं बाहर काम करता हूं, मेरे पास एक 14 धुर जमीन की एक टुकड़ी है, जो वार्ड नंबर आठ में पड़ता है । जिसमें पेड़ लगाए हुए हैं । जिस जमीन में लगभग आधा हिस्सा में से मनरेगा के तहत मिट्टी काट लिया गया है, जिससे कि 5 फीट गड्ढा हो गया है और 05 फीट चौड़ा है जिसमें वर्षा होने के बाद लगे हुए पेड़ को गिड़ने की काफी संभावना बन गई है । जिससे हम को काफी नुकसान होने की संभावना है ।  प्रार्थना करते हुए कहा है कि मेरे साथ न्याय करने की कृपया करें ।
पीड़ित श्री झा ने पत्रकारों को बताया कि आज आवेदन दिये हुऐ बीडीओ साहब को करीब पांच से छ: दिन हो गया है लेकिन अभी तक किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं किया गया है और नाही क्षतिग्रस्त भूमि को भरने की कोशिश की गई हैं। इस संदर्भ में जब बीडीओ साहब से जानकारी हेतू मोबाईल से प्रेस कार्यालय से संपर्क किया गया तो स्वीच ऑफ बताया गया ।

जनक्रांति प्रधान कार्यालय से प्रकाशक/सम्पादक राजेश कुमार वर्मा द्वारा प्रमण्डलीय ब्यूरो चीफ बिपिन कुमार यादव की रिपोर्ट प्रकाशित व प्रसारित । 

Comments

Popular posts from this blog

महज सोलह दिनों में छह रेल सिग्नल-कर्मचारी कार्य करते हुए हो गए रन-ओवर

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों को ब्लड फ़ोर्स टीम के सदस्यों द्वारा दी गई भावभीनी श्रद्धांजलि

दो दिवसीय इंटरनेशनल सेमिनार का आयोजन विद्या शोध संस्थान संस्कृति विभाग द्वारा किया गया आयोजित